16.2 C
London
Friday, July 26, 2024

स्पा सेंटर में देह व्यापार के आरोप में 5 कॉलगर्ल धरी, महिला सरगना गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,हल्द्वानी। हल्द्वानी में स्पा सेंटरों में हो रही गड़बड़िया रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस ने अनैतिक कार्यों की सूचना पर काठगोदाम के प्लान बी स्पा में पुलिस ने छापा मारा और इस बार पुलिस को देह व्यापार के पुख्ता सुबूत मिले। छापेमारी में रिसेप्शनिस्ट मौके से भाग निकला और कॉलगर्ल कमरे में दुबक गईं। पुलिस को कॉलगर्ल ने कई राज बताये हैं। पुलिस ने आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। काठगोदाम पुलिस ने 5 कॉलगर्ल समेत देह व्यापार के धंधे को संचालित कर रहे एक महिला व पुरुष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सरगना महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। काठगोदाम पुलिस के मुताबिक एसआई मनोज कुमार कोठारी, कांस्टेबल मोहन सिंह, महेंद्र सिंह, लक्ष्मी वर्मा और रुचि दत्ता के साथ स्पा सेंटर और होटल में सत्यापन कर रहे थे। उन्होंने नैनीताल रोड स्थित प्लान बी स्पा में देह व्यापार की सूचना मिलने पर छापेमारी की।

पुलिस के स्पा में पहुंचते ही रिशेप्सन पर मौजूद युवक भाग गया। छापेमारी से स्पा सेंटर में हड़कंप मच गया और वहां मौजूद लड़कियां एक कमरे में दुबक गईं। स्पा सेंटर में 30 मई के बाद से स्पा में आने वाले लोगों का ब्यौरा ही रजिस्टर में दर्ज नहीं था। पुलिस ने कमरों की तलाशी शुरू की तो एक कमरे में रखे बेड के गद्दे के नीचे से आपत्तिजनक वस्तुएं और दवाओं के खाली रैपर मिले, जिन्हें पुलिस ने जब्त कर लिया। दूसरे कमरे में पुलिस से छिप रही पांच लड़कियां पकड़ी गईं। जिन्होंने बताया कि वह काठगोदाम की एक महिला व सेक्टर 22 फरीदाबाद हरियाणा निवासी एक व्यक्ति के कहने पर स्पा में काम कर रहे हैं। इधर पकड़ी गई कॉलगर्ल की पुलिस काउंसिलिंग कर नारी निकेतन भेज रही है। जबकि काठगोदाम की रहने वाली सरगना को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक दूसरे आरोपी के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ऑप्स नितिन लोहनी ने बताया कि पुलिस टीम ने प्लेन बी स्पा सेंटर में छापेमारी कर पांच महिलाओं को रेस्क्यू किया है, तथा संचालिका को गिरफ्तार किया गया है और एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है। उन्होंने कहा आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है, तथा स्पा सेंटर को सील बंद कर दिया गया है

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »