8.1 C
London
Monday, April 15, 2024

लाश उठ कर बैठ गई पुलिस को देखकर, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। उत्तराखंड में अजब गजब घटनाएं सामने आ रही है पुलिस के सामने एक ऐसा मामला आया जहां उनकी आंखें खुली की खुली रह गई मरीज को ले जाने वाली एंबुलेंस में एक लाश पुलिस को देखते ही उठ बैठी पुलिस ने जब एंबुलेंस की तलाशी ली तो वहां भारी मात्रा में शराब बरामद हुई घटना देहरादून की है जहां शुक्रवार तड़के एक महिला समेत चार लोगों को पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी में गिरफ्तार किया जो शराब की तस्करी के लिए एंबुलेंस का इस्तेमाल कर रहे थे।

अवैध शराब को कथित तौर पर ऋषिकेश ले जाया जा रहा था और गिरोह ने विभिन्न मार्गों पर पुलिस चेकिंग से बचने के लिए एक एंबुलेंस का इस्तेमाल किया। देहरादून के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने शुक्रवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पुलिस टीम ने शुक्रवार को दोपहर 12.35 बजे के करीब डोईवाला इलाके में देखा कि एक एंबुलेंस जोर से सायरन बजाते हुए एक रास्ते से गुजर रही थी, जबकि वहां कोई नहीं था. रास्ता। उन्होंने कहा कि इससे वहां ड्यूटी पर मौजूद पुलिस टीम को एंबुलेंस पर शक हो गया और उन्होंने ड्राइवर से जांच करने के लिए उसे रोक लिया।

पुलिस ने देखा कि एंबुलेंस के अंदर एक महिला लेटी हुई थी और चालक के अलावा दो पुरुष भी वहां मौजूद थे। कुंवर ने कहा, ‘जब पुलिस ने सड़क खाली होने के बावजूद तेज सायरन बजने का कारण पूछा तो चालक घबरा गया और ठीक से जवाब देने में विफल रहा. पुलिस ने तुरंत एंबुलेंस की जांच की तो पता चला कि एंबुलेंस में कई गत्ते के डिब्बे थे। महिला भी गत्ते के बक्सों के ऊपर लेटी हुई थी। जब पुलिस ने जांच की तो उन्हें 960 बोतल देशी शराब के 20 गत्ते के डिब्बे मिले। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ अवैध शराब के परिवहन के आरोप में आबकारी अधिनियम की धारा 60/72 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों की पहचान रवीना भटनागर (36), सनी (31), प्रिंस सिंह (24) और अभिषेक (21) के रूप में की है और सभी ऋषिकेश के रहने वाले हैं. एसएसपी के मुताबिक रवीना भटनागर के खिलाफ ऋषिकेश थाने में विभिन्न धाराओं के तहत शराब और ड्रग्स की तस्करी के कई मामले दर्ज हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »