11.3 C
London
Monday, March 4, 2024

लाभार्थी सम्मेलन में विकास शर्मा ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। केन्द्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर चलाये जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के अंतर्गत गदरपुर विधानसभा का लाभार्थी सम्मेलन दिनेशपुर स्टेडियम में आयोजित किया गया। जिसमें बतौर मुख्य वक्ता भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं।

कार्यक्रम में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने मुख्य वक्ता विकास शर्मा का फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के लिए अपने कार्यकाल के नौ साल समर्पित किए। देश के प्रत्येक नागरिक व प्रत्येक वर्ग को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। केंद्र सरकार ने बिना भेदभाव के सबका विकास किया है। महिलाओं को उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, मुफ्त राशन वितरण योजना, किसान सम्मान निधि आदि सहित विभिन्न योजनाओं का लाभ जनता को बिना भेदभाव के दिया गया है। विकास और विदेश नीति के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भारत को विश्व पटल पर पहुंचाया है। भारत की चरमराती अर्थव्यवस्था को सही करने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो प्रयास किये हैं, उसकी पूरी विश्व में सराहना हो रही है। सरकार ने गरीबों, वंचितों, पिछड़ों, जरूरतमंदों और समाज की आखिरी पंक्ति पर खड़े व्यक्ति को मुख्य धारा से जोड़ने के लिए काम किया। देश व प्रदेश में सड़कों का विकास होने से यातायात के लिए व्यवस्था बेहतर की गयी। श्री शर्मा ने कहा कि देश एवं प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार हर वर्ग के लोगों के लिए कार्य करती है। उत्तराखण्ड की डबल इंजन की सरकार ने भी कई विकास कार्य किए हैं। जिनकी हर तरफ सराहना हो रही है। प्रदेश मंत्री ने कहा कि उत्तराखण्ड से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विशेष लगाव रहा है। इसीलिए आज उत्तराखण्ड हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है। जी-20 सम्मेलन के आयोजन से उत्तराखण्ड को विश्व स्तर पर पहचान मिली है। इससे जहां पर्यटन को लाभ मिलने की उम्मीद है वहीं इससे औद्योगिक क्षेत्र को भी लाभ मिलेगा।

भाजपा प्रदेश मंत्री ने कहा आज विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन हो रहा है इसके पीछे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कुशल नेतृत्व है। आज दूसरे देशों के मंच पर भारत के प्रधानमंत्री का सम्मान किया जा रहा है। वहां के प्रधानमंत्री प्रोटोकाल तोड़कर नरेंद्र मोदी की अगवानी में खड़े रहते है। देश के लिए यह बड़े गौरव की बात है। देश को जब से प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी मिले है और प्रदेश में युवा मुख्यमंत्री मिले हैं तभी से सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के साथ देश और प्रदेश के कोने कोने में विकास कार्य की गंगा बह रही है। केंद्र की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से देश का आम नागरिक लाभान्वित हो रहा है। आज डबल इंजन की सरकार उत्तराखण्ड को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने की दिशा में काम कर रही है। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को आव्हान किया सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाये। जिन लोगों ने योजनाओं का लाभ उठाया है वह दूसरों को भी योजना का लाभ दिलाने का प्रयास करें। कार्यक्रम को अन्य वक्ताओं ने भी सम्बोधित किया।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा नगरपालिका अध्यक्ष सीमा सरकार जिला उपाध्यक्ष हिमांशु सरकार पार्षद सुकुमार पार्षद सुनीता मिस्त्री सतीश चुग भोला शर्मा इत्यादि उपस्थित थे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »