2 C
London
Monday, March 4, 2024

लड़की के प्यार में दीवानी हुई पत्नी, साथ रहने की जिद पर अड़ी, पति को छोड़कर फरार हुई तो खुली पोल

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,जमुई।  बिहार के जमुई से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां दो लड़कियां एक दूसरे के प्यार में दीवानी हो गई हैं। इसमें से एक लड़की तो अपने पति को छोड़कर फरार भी हो गई। पति ने टाउन थाना में पत्नी को लेकर भागने का मुकदमा कराया, जिसके बाद पुलिस ने धनबाद से दोनों लड़कियों को पकड़ा।

क्या है पूरा मामला

जमुई में दो लड़कियों को आपस में प्रेम हो गया और दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खा लीं। इसके बाद दोनों घर से फरार हो गईं। इनमें से एक लड़की की फरवरी महीने में ही शादी हुई थी, लेकिन लड़की अपने पति को छोड़कर दूसरी लड़की के साथ रहने के लिए जमुई से धनबाद चली गई।

हालांकि पति के आवेदन देने के बाद टाउन थाना की पुलिस ने धनबाद से दोनों युवती को बरामद कर लिया है और उन्हें टाउन थाना लाया गया है। टाउन थाना में दोनों युवतियों की कहानी सुनकर लोग दंग रह गए। सभी लोग लड़कियों को समझाने में लगे रहे लेकिन लड़कियां एक दूसरे के साथ ही रहने की जिद्द पर अड़ी रहीं।

लड़कियों की पहचान लछुआड़ थाना क्षेत्र के मुबारकपुर नीमा गांव निवासी सुरेंद्र रावत की पुत्री करिश्मा कुमारी और बरहट थाना क्षेत्र के गुगुलडीह गांव निवासी रामबली तुरी आदित्य मेघा उर्फ राखी कुमारी के रूप में हुई है।

प्यार में बदली दोस्ती

दोनों लड़कियों के पिता धनबाद में नौकरी करते हैं। दोनों लड़कियां भी धनबाद में ही रहकर पढ़ाई करती थीं। कंप्यूटर क्लास के दौरान 2 साल पहले दोनों की मुलाकात हुई और धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। इसकी जानकारी परिवार वालों को हुई, उसके बाद फरवरी महीने में करिश्मा के परिजन झाझा के पुरानी बाजार निवासी संदीप कुमार से उसकी शादी कर दी गई।

कुछ दिन तक करिश्मा पति के साथ रही, फिर करिश्मा शादी के एक माह बाद अपनी दोस्त आदित्य मेघा उर्फ राखी कुमारी से फोन पर बात करने लगी। दो माह पहले राखी कुमारी घूमने के लिए शहर के बोधवन तालाब स्थित जंगल सफारी में आई थी। इसी दौरान करिश्मा भी अपने पति के साथ जंगल सफारी पहुंच गई और फिर पति के सामने से ही दोनों गायब हो गईं।

उसके बाद पति के द्वारा टाउन थाना में पत्नी के अपहरण करने का आरोप आदित्य मेघा उर्फ राखी कुमारी पर लगाकर मुकदमा दर्ज कराया गया। जमुई एसडीपीओ डॉक्टर राकेश कुमार ने बताया कि एक युवती के परिजन के द्वारा दूसरी युवती पर अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। दोनों युवतियों को धनबाद से पुलिस ने बरामद कर लिया है। दोनों एकसाथ रहने की बात कह रही हैं। फिलहाल दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »