13.1 C
London
Wednesday, May 29, 2024

राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह, जमानत याचिका पर आज आएगा फैसला

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह राऊज एवेन्यू कोर्ट पहुंचे हैं। बृजभूषण शरण सिंह की ओर से दाखिल नियमित जमानत याचिका पर राऊज एवेन्यू कोर्ट थोड़ी देर में सुनवाई करने वाला है। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने पहलवानों के यौन उत्पीड़न मामले में बृजभूषण को दो दिनों की अंतरिम जमानत दी थी। बृज भूषण शरण सिंह की ओर से वकील ने कहा कि गवाहों को धमकाने जैसी कोई बात अभी तक नहीं हुई है। वैसे कोई अगर इस तरह की शर्त रखता है तो हम उसका पूरी तरह पालन करेंगे।

कोर्ट पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह

पीड़ित पहलवानों के वकील का कहना है कि बृजभूषण शरण सिंह प्रभावशाली है। उन्हें जमानत नहीं दी जानी चाहिए। अगर उन्हें जमानत दी जाती है तो ये सुनिश्चित किया जाए कि वो गवाहों या पीड़ित को प्रभावित नहीं करेंगे। बता दें कि इससे पहले दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट द्वारा समन जारी के बाद मंगलवार के दिन बृजभूषण शरण सिंह कोर्ट में पेश हुए थे जिसके बाद उन्हें अंतरिम जमानत दी गई थी।

बृजभूषण की बेल का दिल्ली पुलिस ने किया विरोध

बृजभूषण के वकील इन-कैमरा प्रोसीडिंग्स न किए जाने को लेकर कोर्ट में एक एप्लिकेशन दायर करेंगे। वहीं, दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण सिंह को जमानत देने का विरोध किया और कहा कि ऐसा होने पर वह गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों संग दुष्कर्म करने का आरोप है।ष इस बाबत बीते दिनों दिल्ली में पहलवानों द्वारा विरोध प्रदर्शन भी किया गया था।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »