21.8 C
London
Tuesday, June 25, 2024

रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने किया रामभक्त पैदल यात्री सुशील गाबा का स्वागत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। रक्षा राज्य मंत्री, सांसद अजय भट्ट ने भारी ठंड के बीच रुद्रपुर उत्तराखंड से अकेले ही 475 किलोमीटर की लंबी दूरी को पैदल ही तय कर रामलला के दर्शन करने अयोध्या धाम पहुंचे रामभक्त सुशील गाबा का शाल ओढ़ाकर एवम माल्यार्पण कर स्वागत किया।

भारत सरकार के रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट ने कहा कि रुद्रपुर से अयोध्या धाम की 475 किलोमीटर की दूरी को सुप्रसिद्ध समाजसेवी सुशील गाबा ने पैदल ही तय किया है। भारी ठंड और लंबे सफर में भी प्रभु श्री राम का नाम जपते हुए इस समाजसेवी ने प्रभु श्री राम जी के दर्शन किए है, जो उनके अदम्य साहस और उन पर प्रभु श्री रामचंद्र जी की अपार कृपा होने का प्रमाण है।

क्षेत्रीय विधायक शिव अरोड़ा ने कहा कि रामभक्त सुशील गाबा ने क्षेत्र का नाम पूरे भारत में रोशन कर दिया है। रामलीला में भी पूरे विधि विधान से हनुमान जी का किरदार निभाने वाले राम भक्त सुशील की भक्ति की यह विराट मिसाल पूरे उत्तराखंड में युगों युगों तक याद की जाएगी।

इस दौरान काशीपुर जिला अध्यक्ष गुंजन सुखीजा, प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, पूर्व जिलाध्यक्ष विवेक सक्सेना, जिला महामंत्री अमित नारंग, ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि विपिन जलहोत्रा, शाहखान राजशाही, सुरेश कोली, सोनू अनेजा, अनमोल विर्क, सुनील यादव, मयंक कक्कड़, आदि उपस्थित रहे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »