9.5 C
London
Wednesday, February 21, 2024

यार्ड में खड़ी मिली गई गाड़ियों के पार्ट, इंजन गायब, यार्ड का स्वामी समेत कई हिरासत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। महानगर के किच्छा रोड पर विवादित यार्ड में एक और बड़ा खेल समाने आ रहा। गुंडागर्दी के बल पर खींची गई गाड़ियों के पार्ट भी यार्ड में बेचें जा रहे थे।कई गाड़ियों के इंजन और पार्ट भी गायब मिले हैं। बताया तो यह भी जा रहा की यार्ड में चोरी की गाड़ियों को भी खपाया जा रहा है। फिलहाल यह जांच का बिषय है।

मंगलवार को शहर किच्छा रोड पर स्थित यार्ड पर हुई छापेमारी में जहां सैकड़ों गडिया अवैध रुप से खड़ी मिली थी, तो अब यार्ड में खड़ी गाड़ियों के इंजन और पार्ट भी गायब होने की बात कही जा रही। यार्ड में की ऐसी गाड़ियां खड़ी है। यार्ड के स्वामी अमित पांडेय ने बाहर जो बोर्ड लगा रखा है। जिसमें आटो मोबाइल के पार्ट की बिक्री होने की बात कही गई है। जानकारों की मानें तो उसका दरवाजा कभी नहीं खुलता था। यार्ड के अन्दर ही पार्ट बदलने का खेल चल रहा है। आटो मोबाइल के मिस्त्री और अन्य लोगों से मिली भगत करके गाड़ियों के पार्ट बदलने का खेल चल रहा था। सूत्र तो यह भी बता रहे हैं की यार्ड में चोरी के वाहनों को खापने, और उनके इंजन और पार्ट अदला बदली का खेल भी चल रहा था। पुलिस यदि गंभीरता से जांच करें तो यार्ड स्वामी के वाहन चोरों से सम्बंध भी समाने आ सकते है

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा की पुलिस ने यार्ड स्वामी समेत आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले रखा है। वहीं गाडियां खींचने वाले कई अपराधी किस्म के लोग फरार है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »