9.6 C
London
Tuesday, February 20, 2024

यहां पुलिस से मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी शातिर बदमाश के पैर में लगी गोली

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। देर शाम जनपद के थाना भगवानपुर क्षेत्र में रूटीन चैकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश द्वारा अचानक पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर कर पकड़े जाने के डर से गन्ने के खेत में छिपने तथा पुलिस की घेरेबंदी में पुलिस कर्मियों पर फायर झोंकने के फलस्वरुप पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश शहजाद पुत्र शेरु निवासी भंगेड़ी रुड़की के दाहिने पैर में गोली लगी जिसको तत्काल रुड़की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां उसके इलाज में लगे डॉक्टर के अनुसार “फिलहाल खतरे की कोई बात नहीं है” कहा। एसएसपी द्वारा अस्पताल जाकर घायल बदमाश का हाल-चाल जाना एवं एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह से घटना की पूरी जानकारी लेते हुए अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

उक्त बदमाश शहजाद 2 वर्ष पूर्व सन् 2021 में जनपद के थाना पथरी क्षेत्रांतर्गत डाली गई डकैती में वांछित था व जिसपर पुलिस से बचकर लगातार अपने ठिकाने बदलते हुए फरार रहने पर ₹ 25000 का इनाम भी घोषित था तभी से बदमाश शहजाद पुलिस से आंख मिचौली का खेल, खेल रहा था।

उक्त बदमाश पर उत्तराखंड एवं उत्तर प्रदेश में डकैती समेत अन्य गंभीर धाराओं में लगभग आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। एसएसपी हरिद्वार का चार्ज संभालने के साथ पहले दिन से ही एसएसपी श्री परमेन्द्र डोबाल एक्शन के मूड में हैं और लगातार जनपद पुलिसकर्मियों की बैठके एवं अन्य प्रोफेशनल जानकारियों के साथ हरिद्वार पुलिस की कार्यप्रणाली में पैनापन लाने का प्रयास कर रहे हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »