2 C
London
Monday, March 4, 2024

यहां दो युवकों के शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,काशीपुर। कोतवाली व आईटीआई थाना क्षेत्र में अलग -अलग स्थानों पर दो युवकों के लावारिस हालत में शव पड़े होने की सूचना ने यहां इलाके में सनसनी फैला दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया गया। पहली घटना के बारे में पता चला है कि आईटीआई थाना क्षेत्र के पैगा पुलिस चौकी इलाके में अलीगंज से ठाकुरद्वारा की ओर जाने वाले मार्ग पर एक धान के खेत में लावारिस हालत में युवक की लाश पड़े होने की सूचना सुबह सवेरे पुलिस को मिली।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त रामनगर लतीफपुर टांडा बादली जनपद रामपुर उत्तर प्रदेश निवासी अंकित 25 वर्ष पुत्र छत्रपाल सिंह के रूप में की। परिजनों को इसका पता चलने पर वह भी तत्काल मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि मृतक मेहनत मजदूरी करता था। वह सोमवार की शाम पैगा चौकी क्षेत्र में स्थित एक रिश्तेदारी में जाने के लिए घर से निकला लेकिन वापस घर नहीं लौटा। इस बीच आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि अंकित का शव अलीगंज से ठाकुरद्वारा की ओर जाने वाले मार्ग पर एक धान के खेत में लावारिस पड़ा है। अंकित की एक पुत्र तथा एक पुत्री है। इसी तरह एक अन्य घटना में कुंडेश्वरी चौकी क्षेत्र में युवक का शव सोमवार शाम आबादी वाली कॉलोनी में लावारिस पड़ा पाया गया। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की। जानकारी के मुताबिक ग्राम धनोरी निवासी जयदेव 32 वर्ष पुत्र नन्हे सिंह मेहनत मजदूरी किया करता है। बताते है कि रोजाना की भांति गत सोमवार की सुबह रोजाना की भांति 8 वह मजदूरी करने के लिए घर से निकला लेकिन वापस घर नहीं लौटा। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम रमपुरा के समीप कृष्णा कॉलोनी में एक युवक अचेत पड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। प्रथम दृष्टया जांच पड़ताल में जमीन पर पड़ा युवक मृत पाया गया। पुलिस ने जरूरी जानकारी जुटाने के बाद मृतक का पंचनामा भरकर अंत्य परीक्षण के लिए शव पीएम हाउस भेज दिया जहां से मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। मृतक के पिता ललित सिंह ने बताया कि लगभग 7 वर्ष पूर्व मृतक जयदेव का विवाह हुआ था लेकिन अज्ञात कारणों के चलते पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई। मृतक का एक तीन वर्ष का बेटा है।

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव,नहीं हो सकी शिनाख्त।  प्रतापपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में लावारिस पड़ा पाया गया। पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद भी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी। जानकारी के मुताबिक आज सुबह पुलिस को पता चला कि एस आर एफ आईटी के पीछे रामनगर रोड पर रेलवे लाइन पर एक युवक की लाश पड़ी है। पुलिस को सूचना मिलने पर उसने तत्काल मौके पर पहुंचकर जरूरी जानकारी जुटा ते हुए मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे अंत्य परीक्षण के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। खबर लिखे जाने तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »