12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

मारपीट की शिकायत लेकर कोतवाली पहुंचे भाजपा नेता को सीओ ने जड़ा थप्पड़

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,किच्छा। इन दिनों किच्छा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेताओं के दिन ठीक नहीं चल रहे हैं। हालात यह है कि मारपीट की शिकायत लेकर पहुंचे भाजपाइयों को पुलिस भी नहीं बख्श रही है । बताया जा रहा है कि सीओ ने भाजपा के एक नेता को थप्पड़ मारकर कोतवाली में बिठा दिया है। इस पूरे प्रकरण के बाद भाजपा नेता कोतवाली के सामने धरने पर बैठ गये हैं। आज भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मनमोहन सक्सेना के नेतृत्व में तमाम भाजपाई किच्छा कोतवाली पहुंचे थे। यहां पहुंचने पर उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करना शुरु कर दिया। थोड़ी देर बाद प्रभारी धीरेंद्र कुमार के बाहर आने पर अध्यक्ष मनमोहन ने बताया कि धौराडैम निवासी चरण सिंह पर कुछ लोगों ने हमला कर उन्हें घायल कर दिया था। जिसके बाद चरण सिंह के परिजनों ने कलकत्ता चौकी में शिकायत की। आरोप है कि चौकी प्रभारी ने किसी सांठ-गांठ के कारण उनकी शिकायत को तवज्जो नहीं दी।

यही नहीं, आरोपितों को कोतवाली लाकर छोड़ भी दिया गया। मनमोहन का आरोप है कि पुलिस ने इस हमले को अनदेखा कर मामूली धाराओं में मुकद्मा दर्ज किया है। उन्होंने चरण सिंह को इंसाफ दिलाने तथा आरोपितों की तत्काल गिरफ्तार करने की मांग शुरु की। इसी बीच सीओ ओमप्रकाश शर्मा भी वहां पर पहुंच गये। सीओ के पहुंचने पर जब वह भाजपाइयों से जानकारी लेने लगे तो वहां उपस्थित दीपक मिश्रा नाम के व्यक्ति जोकि भाजपा नेता बताए जा रहे हैं जोर-जोर से बोलने लगे। बताया जा रहा है कि दीपक के जोर से बोलने पर सीओ ने उन्हें टोका तो बात बढ़ गयी । बात के बढने पर सीओ का पारा चढ़ गया और उन्होंने दीपक को एक थप्पड़ रसीद कर दिया। इतने में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान पुलिस ने दीपक को थाने में बिठा दिया। उधर, खुद की फजीहत होने पर भाजपाई कोतवाली के सामने एकत्रित होकर धरने पर बैठ गये।

पूरे प्रकरण की खबर भाजपा शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचने पर भाजपा जिला अध्यक्ष कमल जिंदल व प्रदेश महामंत्री भी कोतवाली पहुंच गये हैं। दोनों ने वहां पहुंचकर भाजपाइयों से जानकारी ली। खबर लिखे जाने तक भाजपा प्रदेश महामंत्री व जिलाध्यक्ष कमल जिंदल मौके पर डटे हुये हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »