11.3 C
London
Monday, March 4, 2024

भाई दिल से बुरा लगता है’ वाले वीडियोज से फेमस हुए देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत, सीएम बघेल ने जताया दुख

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। भाई दिल से बुरा लगता है’ वाले वीडियोज से फेमस हुए कॉमेडियन देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत हो गई है। उनकी मौत पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है। ये सड़क हादसा आज लाभांडी के पास हुआ, जिसमें एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हो गई। घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। बाइक देवराज का दोस्त चला रहा था और देवराज बाइक के पीछे बैठे थे। इस हादसे में देवराज का दोस्त घायल हुआ है।

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए कहा, “दिल से बुरा लगता है से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है. ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:”

सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर

सोशल मीडिया पर देवराज के लाखों फॉलोअर हैं। उनके यूट्यूब पर भी लाखों सब्सक्राइबर हैं। वे ज्यादातर कॉमेडी वीडियो बनाते थे। फेमस यूट्यूबर भुवन बाम के साथ भी देवराज पटेल ने ढिंढोरा वेबसीरीज में काम किया था।

इस वेबसीरीज में देवराज का ‘दिल से बुरा लगता है भाई’ डायलॉग काफी फेमस हुआ था। इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी देवराज से मुलाकात की थी। वहीं आत्मानंद स्कूल में शिक्षा को लेकर भी देवराज ने एक शॉर्ट वीडियो बनाया था।

देवराज ने सीएम बघेल के साथ भी बनाया था वीडियो

महासमुंद जिले के रहने वाले यूट्यूबर देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान भी एक वीडियो बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका। इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। देवराज ने चार घंटे पहले भी एक वीडियो बनाया, जिसमें उन्होंने सभी को बाय कहा था

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »