11.3 C
London
Monday, March 4, 2024

बिहार में बड़ा ट्रेन हादसा, बक्सर में नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, एक की मौत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। बिहार के बक्सर से डराने वाली खबर निकलकर सामने आई है। बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के हादसे की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के 6 डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। बता दें कि दिल्ली से बिहार व पूर्वोत्तर की ओर जाने के लिए नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस को एक अहम ट्रेन माना जाता है।

एक शख्स की मौत

रघुनाथपुर स्टेशन के पास नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के 6 डिब्बों के पटरी से उतरने के कारण मामले में 1 शख्स की मौत की खबर निकलकर सामने आई है। अधिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। ट्रेन संख्या 12506 नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस दिल्ली के आनंद विहार से कामाख्या तक जा रही थी। हालांकि, बिहार के बक्सर में रघुनाथपुर स्टेशन के पास ये ट्रेन हादसे का शिकार हो गई।

घटनास्थल पर भेजी गई मेडिकल टीम

आरा के डीएम ने जानकारी दी है कि उन्होंने एसडीएम के साथ 15 एंबुलेंस और मेडिकल टीम को घायलों की सहायता के लिए भेज दिया है। प्रशासन की ओर से पटना से भी दर्जन भर एंबुलेंस को रवाना किया गया है। पटना के पीएमसीएच, एनएमसीएच और आईजीआईएमएस को अलर्ट किया गया है। इसके साथ ही सभी डॉक्टरों को ड्यूटी पर रहने का निर्देश दिया गया है

रेलवे ने दिल्ली से कामाख्या जा रही नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस के हादसे का शिकार होने पर दुख व्यक्त किया है। रेलवे ने यात्रियों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। लोग पटना हेल्पलाइन:-9771449971, दानापुर हेल्पलाइन:-8905697493, कमर्शियल कंट्रोल :-7759070004 और आरा हेल्पलाइन:-8306182542 पर संपर्क कर सकते हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »