10.2 C
London
Tuesday, February 20, 2024

प्यार तुझपे आया रे’ लव सांग का ‘पोस्टर’ और ‘टीज़र’ रिलीज़ करेंगे कल पूर्व विधायक राजेश शुक्ला  

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर – ‘हर्ष जन्नत प्रोडक्शन’ और ‘चित्राश्रम’ के बैनर तले बने ‘प्यार तुझपे आया रे’ लव सांग की शूटिंग ‘सामिआ लेक सिटी’ की खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया था। इस गाने की एडिटिंग का काम पूरा हो गया है। जल्द ही यह यह गाना रिलीज़ किया जायेगा। इसका पोस्टर और टीज़र कल 21 सितम्बर को पूर्व विधायक राजेश शुक्ला द्वारा अपने निवास पर ही सुबह 11 बजे रिलीज़ किया जायेगा। कार्यक्रम में सामिआ ग्रुप के डायरेक्टर सगीर खान भी मौजूद रहेंगे।

‘प्यार तुझपे आया रे’ लव सांग का डायरेक्शन नाहिद खान द्वारा किया गया है। इस गाने में मुख्य भूमिका हिमांशु तिवारी और दिव्या नगरकोटी निभा रहे है,जबकि उनके साथ सहायक की भूमिका में नवल,रघुवीर सिंह और रोहित शर्मा है।   ‘हर्ष जन्नत प्रोडक्शन’ का यह तीसरा गाना है। इससे पहले ‘मेरी मोहब्बत’ और ‘तेरी याद’ यू ट्यूब के साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर और हंगामा म्यूजिक पर भी रिलीज़ हो चुके है। ‘प्यार तुझपे आया रे’ लव सांग को अपनी खूबसूरत आवाज़ मंजीत पांडेय और सोमी शैलेश दी है। गाने का म्यूजिक अली फैसल ने दिया है,जबकि इसे लिखा है अरविन्द मौर्या ने। बॉलीवुड के प्रसिद्ध डायरेक्टर ब्रज भूषण के दिशा निर्देश पर गाने में एक्टिंग करने वाले कलाकारों ने बखूबी अपना किरदार निभाया है।

बॉलीवुड डायरेक्टर ब्रज भूषण ने जानकारी देते हुए बताया कि नई प्रतिभाओ को मंच देने के लिये वो सदैव ही सबका सहयोग करते रहते है। जो प्रतिभाशाली युवा है वो एक्टिंग में अपना जलवा दिखा सकते है। उनकी काफी हिंदी और भोजपुरी फिल्मे रिलीज़ हो चुकी है,अभी एक वेब सीरीज़ ‘पंच रतन’ के रिलीज़ हुई है।

यह गाना एक कहानी के रूप में युवाओ के बीच प्रेम सम्बन्धो के साथ ही एक सन्देश भी देता है,जिससे युवा सावधान हो सके। हर्ष जन्नत प्रोडक्शन के डायरेक्टर नाहिद खान ने बताया कि जल्द ही प्रोडक्शन वेब सीरिज़ का निर्माण में भी कदम रखेगा। इसपर अभी काम चल रहा है। साथ ही उत्तराखंड की उभरती युवा प्रतिभाओ को वर्कशॉप के माध्यम से प्रशिक्षित भी करेगा ,जिससे उनकी प्रतिभा में निखार आ सके और वो एक्टिंग की अपनी प्रतिभा का अच्छा प्रदर्शन कर सके।

इस गाने की शूटिंग का मुहूर्त सामिआ लेक सिटी में प्रोजेक्ट इंचार्ज चमन सिंह द्वारा किया गया था। इस अवसर पर सामिआ लेक सिटी होम बायर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास कक्कड़, कलाकार हिमांशु तिवारी,दिव्यानगरकोटी,नवल,रोहित शर्मा,रघुवीर सिंह और कैमरामेन साजिद अली मौजूद थे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »