12.6 C
London
Sunday, May 26, 2024

कार्यालय से घर जा रहे कप्तान की नज़र फॉर्च्यूनर पर पड़ी, और हो गई सीज

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। कार्यालय से घर जा रहे एसएसपी की नजर एक उत्तर प्रदेश बरेली नम्बर की फॉर्च्यूनर गाड़ी पर पड़ी। जिसके बाद जब कप्तान ने उस फार्च्यूनर गाड़ी को रोकने के आदेश दिए। जब फॉर्च्यूनर गाड़ी की तलाशी कराई गई तो उस लग्जरी फॉर्च्यूनर गाड़ी के शीशे पर चढ़ी काली फिल्म और गाड़ी में रखे हुक्के और तमाम वीआईपी स्टीकर के चलते सीपीयू ने एसएसपी मंजूनाथ टीसी के आदेश पर गाड़ी को सीज कर दिया।

आपको बता दें नैनीताल रोड स्थित विधायक कार्यालय रोड पर जा रही फॉर्च्यूनर UP25BD1000 पर जब जिले के तेज तरार एसएसपी मंजूनाथ किसी की नजर पड़ी तो उन्होंने गाड़ी को संदिग्ध मानते हुए रोकने के निर्देश दिए। जिसके बाद जब गाड़ी को रोका गया तो गाड़ी के शीशे पर चढ़ी काली फिल्म और जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें रखा हुक्का और गाड़ी में वीआईपी के कई स्टिकर बरामद हुए, जिसके बाद सीपीयू की टीम को एसएसपी मंजुनाथ टीसी ने सीज करने के निर्देश दिए। जिसके बाद सीपीयू ने गाड़ी को कब्जे में लेकर पुलिस लाइन ले गई और जहां कार्यवाही की जा रही है।

वही पूछताछ में गाड़ी मालिक ने अपना नाम करण छाबड़ा बताया तो वहीं एसएसपी मंजूनाथ किसी ने बताया कि उनके सामने यह गाड़ी पड़ी थी जिसके बाद उन्होंने संदिग्ध मानते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिले में काली फिल्म चढ़ी संदिग्ध गाड़ियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »