13.6 C
London
Wednesday, June 19, 2024

उत्तराखंड के मशहूर यूट्यूबर की हादसे में दर्दनाक मौत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी।  यूट्यूब के लिए वीडियो बनाने के चक्कर में 300 किलोमीटर की स्पीड से बाइक दौड़ाना मशहूर यूट्यूबर के लिए काल बन गया। बताया जा रहा है कि देहरादून निवासी मशहूर यूट्यूबर अगस्त्य चौहान की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है। हादसा अलीगढ़ के यमुना एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार में बाइक चलाने के दौरान हुआ। जवान बेटे की मौत से परिजन सदमें में हैं।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे 47 माइल पर हुआ। यूट्यूबर अगस्त्य चौहान बुधवार को अपनी रेसिंग बाइक से आगरा से दिल्ली जा रहा था, इसी दौरान उसकी बाइक अनियंत्रित होने से डिवाइडर से जा टकरायी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट चकनाचूर हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

बता दें कि अगस्त्य चौहान उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाला था. वह यूट्यूब पर PRO RIDER 1000 नाम से यूट्यूब चैनल चलाता था। जिसमें उसके करोड़ों व्यूवर और लाखों की संख्या में सब्सक्राइबर हैं। वह दिल्ली में होने वाली लॉन्ग राइड के कंपटीशन में भाग लेने के लिए निकला था। उसने अपनी रेसिंग बाइक को करीब 300 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलाने की कोशिश की थी। अगस्त्य बाइक चलाते हुए वीडियो भी बना रहा था।

उसने खुद अपने वीडियो में बताया था कि उसने इससे पहले कभी भी 300 की स्पीड से बाइक नहीं चलाई है, वह पहली बार 300 की स्पीड से बाइक को दौड़ाने की कोशिश कर रहा था। लेकिन वह इस स्पीड में बाइक को संभाल नही पाया। इस दौरान डिवाइडर से टकराने के बाद अगस्त्य चौहान की मौत हो गई।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »