12.8 C
London
Thursday, May 23, 2024

आंध्र प्रदेश में रेल हादसा, पटरी से उतरी मालगाड़ी, कई ट्रेनें रद्द

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। ओडिशा रेल हादसे का जख्म अभी भरा भी नहीं है कि आंध्र प्रदेश में भी एक रेल हादसा हो गया। यहां के अनाकापल्ली जिले में थडी और अनाकापल्ले रेलवे स्टेशन के बीच एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। इससे रेलमार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है। इसके साथ ही कई ट्रेनों को रद्द किया गया है और एक ट्रेन को रीसेड्युल किया गया है।

जानकारी के अनुसार, कोयले से लदी मालगाड़ी तड़के करीब 3.35 बजे पटरी से उतर गई। इस हादसे के बाद दक्षिण मध्य रेलवे ने छह ट्रेनों को रद्द कर दिया है। बुधवार को ट्रेन संख्या 12805 विशाखापत्तनम-लिंगमपल्ली, 22701 विशाखापत्तनम-विजयवाड़ा, 22702 विजयवाड़ा-विशाखापत्तनम और 17240 विशाखापत्तनम-गुंटूर रद्द की गईं। गुरुवार को चलने वाली दो ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इनमें 12806 लिंगमपल्ली-विशाखापत्तनम और 17239 गुंटूर-विशाखापत्तनम शामिल हैं।

 

सीबीआई कर रही ओडिशा रेल हादसे की जांच

ओडिशा के बालासोर में हुए रेल हादसे के बाद सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। जांच के लिए 10 सदस्यीय टीम घटनास्थल पर पहुंची है। टीम के साथ में फोरेंसिक टीम भी पहुंची है, जो हादसास्थल से अहम सबूत जुटाएगी। बता दें कि रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ओडिशा ट्रेन एक्सीडेंट की जांच CBI से किए जाने की बात कही थी, जिसके बाद CBI की एक टीम एक्सीडेंट साइट पर पहुंची। बालासोर रेलवे पुलिस ने इस मामले में 3 जून को FIR दर्ज की  थी।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »