13.9 C
London
Thursday, May 23, 2024

अंकित हत्याकांड पुलिस ने आरोपी माही और प्रेमी समेत किया गिरफ्तार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,हल्द्वानी : हल्द्वानी के चर्चित हत्याकांड का पुलिस पहले ही खुलासा कर चुकी है हम बात कर रहे हैं अंकित मर्डर केस की जिसमें गर्लफ्रेंड माही द्वारा कोबरा से डसवा कर मौत के घाट उतार दिया गया था।

.अंकित चौहान को कोबरा से डसवाने वाली माही उर्फ डौली को पुलिस ने उसके प्रेमी दीप कांडपाल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वारदात 14 जुलाई को शाम छह से रात 10 बजे के बीच हल्द्वानी के शांतिविहार कालोनी गोरापड़ाव की है। आखिरकार मास्टरमाइंड माही अपने साथियों के साथ रुद्रपुर से पकड़ी गई उसके कहां भागने की प्लानिंग थी। इन सबसे आई जी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणें ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में पर्दा उठा दिया।आई जी कुमाऊं ने इस सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने वाले शातिर आरोपियों की गिरफ्तारी करने वाली टीम को 50,000 हजार इनाम की घोषणा की है। आपको बताते चलें गिरफ्तारी के बाद अंकित के परिजनों ने भी पुलिस टीम को ₹50000 नगद इनाम की घोषणा की है। अंकित के परिजनों ने कहा जिस तरह क्रूरता के साथ हत्या की गई और हत्यारों ने शातिर अंदाज में कई राज्यों में पनाह ली .लेकिन नैनीताल पुलिस ने इस बेहद जटिल केस के शातिर हत्यारों को बहुत ही कम समय में मोहलत ना देते हुए गिरफ्तार कर लिया। जिसके लिए कोतवाली पहुंचे आज अंकित चौहान के परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए एसएसपी पंकज भट्ट को धन्यवाद प्रेषित किया।

अपराधी कितना भी शातिर क्यों न हो, कोई न कोई गलती जरूर कर लेता है फिर पुलिस से बच नहीं पाता। कारोबारी अंकित चौहान को कोबरा से डसवाने वाली माही उर्फ डौली को पुलिस ने उसके प्रेमी दीप कांडपाल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उसकी नौकरानी ऊषा देवी व नौकरानी रामअवतार अभी फरार चल रहे हैं।

सांप से कटवा कर अपने प्रेमी की हत्या करने वाली माही आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गई है, पुलिस ने माही और उसके प्रेमी दीप कांडपाल को रुद्रपुर से गिरफ्तार कर लिया, यह दोनों गुडगांव से हल्द्वानी आत्मसमर्पण करने के लिए आ रहे थे। इस पूरे मामले का खुलासा आज आईजी कुमाऊं नीलेश आनंद भरणे और एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने संयुक्त रूप से किया है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »