16.2 C
London
Friday, July 26, 2024

अंकिता से पहले भी आर्य के रिजोर्ट से गायब हो चुकी है प्रियंका नाम की युवती!!

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। ऋषिकेश में अंकिता भंडारी की हत्या की खबर से सनसनी फैली हुई है। आरोपियों ने जुर्म छिपाने के लिए शातिराना अंदाज से साजिश रची थी। अब अंकिता के एक दोस्त के जरिए पूरा मामला खुला है। फेसबुक से अंकिता की दोस्ती जम्मू में नौकरी करने वाले पुष्प से दोस्ती हुई थी।

घटना के अगले दिन ही पुष्प ऋषिकेश पहुंच गए। उन्होंने अंकिता के परिजनों और पुलिस को बताया कि रात को उनकी घटना की रात को अंकिता से बात हुई थी। अंकिता ने कहा वह फंस गई है। उसने यह भी कहा रिजॉर्ट संचालक और मैनेजर ने उस पर ग्राहकों से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। बताया कि रिजार्ट संचालक पुलकित आर्य ने अंकिता के साथ नशे में छेड़ाखानी भी की।

पुष्प ने बताया कि रात में 8.30 बजे अंकिता का फोन बंद हो गया, जिसके बंद फोन नहीं खुला। उन्होंने पुलकित आर्य को फोन किया तो उसने कहा अंकिता अपने कमरे में सो गई है। इसके बाद अगले दिन पुलकित आर्य का फोन भी बंद हो गया। जिसके बाद उन्होंने मैनेजर अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता से बात की।उसने कहा कि अंकिता वह जिम में हैं। पुष्प ने कहा कि इसके बाद उसने होटल के शेफ से बात की। शेफ ने बताया कि अंकिता को उसने नहीं देखा, अंकित उर्फ पुलकित उनका खाना लेकर कमरे में गया था। सुबह पुष्प को अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता ने खबर दी अंकिता कहीं चली गई है। तीनों आरोपी घटना के दिन रात को 8.30 अंकिता को अपने साथ बाहर ले गए,

 

जबकि वह बाहर नहीं जाना चाहती थी। बैराज से हरिद्वार की ओर करीब डेढ़ किलोमीटर दूर चीला शक्ति नहर में तीनों ने उसको धक्का दे दिया। वापस रिर्जार्ट पहुंचे तो अंकिता साथ नहीं थी। लेकिन कर्मचारियों को बताया कि अंकिता कमरे में चली गई है। अंकिता के लिए कमरे में खाना मंगाया गया। इसके बाद अगले दिन अंकिता की गुमशुदगी की जानकारी उसके पिता को दी और राजस्व चौकी में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। बैराज के पास सीसीटीवी कैमरा लगा है, यह बात भी आरोपियों का पता थी।  स्थानीय निवासी बिट्टू भंडारी ने बताया कि करीब 7-8 साल पहले भी वनंत्रा रिजॉर्ट से एक कर्मचारी प्रियंका गायब हुई थी। रिजॉर्ट संचालक ने बताया कि था कि युवती रिजॉर्ट से सामान और पैसे लेकर भाग गई है। बताया कि इसके युवती का कोई अता पता नहीं चला। एसडीएम ने बताया कि मामले की जांच की जाएगी। , पर्यटन नगरी होने के कारण ऋषिकेश और आसपास के क्षेत्र में होटलों और कैंप में दिल्ली, हरियाणा, उत्तरपदेश, हिमाचल आदि राज्यों से पर्यटक घूमने के लिए आते हैं। शौकीन पर्यटकों को यहां स्पा सर्विस भी दी जाती है। स्पा सर्विस की आड़ में कई होटलों और कैंप में अनैतिक कार्य होते हैं। इसके लिए कई बार युवतियों को काम के बहाने फंसाकर लाया जाता है। इस मामले के बाद पुलिस की आंख भी खुल गई है। एएसपी शेखर सुयाल ने बताया कि एक टीम गठित कर सभी होटलों और कैंपों की नियमित जांच की जाएगी। अगर कहीं कोई अनैतिक कार्य पाया जाता है तो होटल और कैंप स्वामी पर कार्रवाई की जाएगी। स्थानीय लोगों ने बताया यहां होटल और रिजॉर्ट में राजस्व पुलिस सत्यापन अभियान नहीं चलाती है। बताया कि क्षेत्र में अधिकांश होटल और रिजॉर्ट बाहरी राज्यों के लोगों के द्वारा संचालित किए जा रहे हैं। ऐसे में होटलों और रिजॉर्ट में आपराधिक घटनाओं की आशंका बनी रहती थी।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »