12.8 C
London
Saturday, July 27, 2024

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कल रुद्रपुर में 

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी, रुद्रपुर।  सूबे के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत शुक्रवार को उधम सिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज और ईएसआईसी अस्पताल का निरीक्षण करेंगे। इसके साथ ही अधिकारियों के साथ कोरोना की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी लेंगे। वहीं अधिकारियों ने भाजपा नेता के घर जाकर वैक्सीन लगाने के मामले में डीएम कार्यालय पर धरने की चेतावनी दे चुकी कांग्रेस पार्टी के नेताओं को समझाने के प्रयास भी शुरू कर दिए हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष शिव अरोड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री रुद्रपुर आ रहे हैं और कोरोना काल में मौजूदा हालातों को लेकर वह अधिकारियों के साथ वार्ता करेंगे। इसके साथ ही रुद्रपुर मेडिकल कॉलेज और ईएसआईसी अस्पताल की व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी लेंगे। ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार तीरथ सिंह रावत उधम सिंह नगर जनपद के रुद्रपुर दौरे पर आ रहे हैं।

बता दें कि मंगलवार की शाम को अलायन्स कालोनी स्थित एक वरिष्ठ भाजपा नेता के घर पर परिजनों को जिला अस्पताल की टीकाकरण गाड़ी से पहुंचे स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा वैक्सीन लगाए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया था। पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तिलकराज बेहड़ ने मांग की थी कि इस मामले में सरकार को तत्काल प्रभाव से उधम सिंह नगर के मुख्य विकास अधिकारी को निलंबित करना चाहिए। उन्होंने ऐलान किया था कि कार्रवाई न होने की दशा में कांग्रेस पार्टी डीएम कार्यालय के समक्ष धरना देगी। अब मुख्यमंत्री का दौरा और कांग्रेस का धरना आपस में टकराने के कारण अफसरों ने कांग्रेस नेताओं को समझाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं कि वह अपना धरना स्थगित कर दें।

 

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »