17.2 C
London
Monday, September 16, 2024

मुंबई के क्लब की वो मुलाकात, पहली नजर में हो गया था प्यार; 6 साल बाद तलाक से हार्दिक की जिंदगी तार तार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने आखिरकार अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक को तलाक देने की पुष्टि कर दी है. कई महीनों से उनके अलग होने की अफवाहें चल रही थीं, लेकिन अब खुद हार्दिक ने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है. हालांकि हार्दिक और नताशा ने साल 2020 में शादी रचाई थी, लेकिन उनका रिलेशनशिप उससे बहुत समय पहले शुरू हो गया था. शायद उन दोनों ने भी नहीं सोचा होगा कि एक क्लब से शुरू हुआ रिलेशनशिप कुछ साल बाद ही तलाक का रूप ले लेगा।

6 साल पहले मुंबई के क्लब में पहली मुलाकात

सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक की हार्दिक पांड्या से पहली मुलाकात साल 2018 में मुंबई के एक क्लब में हुई थी. नताशा बॉलीवुड में काम कर रही थीं, वहीं हार्दिक एक क्रिकेटर थे लेकिन वर्क-लाइफ अलग-अलग होने के बाद भी दोनों पहली ही नजर में एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे. वहीं उस साल जब नताशा को हार्दिक की बर्थडे पार्टी में देखा गया, वैसे ही दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़नी शुरू हो गईं, जिन्होंने आगे चलकर सच का रूप लिया।

शादी और माता-पिता बनने की खुशी

करीब 2 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 1 जनवरी 2020 के दिन सगाई की. नताशा उस समय प्रेग्नेंट थीं और 30 जुलाई 2022 के दिन उन्होंने बेटे, अगस्त्य को जन्म दिया. बेटे के जन्म के बाद दोनों और भी ज्यादा करीब आए और विशेष रूप से नताशा का इंस्टाग्राम अकाउंट बेटे और हसबैंड के साथ तस्वीरों से भरा हुआ था. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को एक नया रूप भी दिया क्योंकि 14 फरवरी 2023 को उन्होंने उदयपुर में दोबारा शादी रचाई.

अब दोनों की जिंदगी हुई तार तार

साल 2024 में अप्रैल-मई के समय तक हार्दिक और नताशा के तलाक की अफवाहें चरम पर थीं. नताशा ने इंस्टाग्राम से हार्दिक के साथ सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया था. निजी जीवन में हार्दिक बहुत कुछ झेल रहे थे, जिसका प्रदर्शन उनके IPL 2024 में प्रदर्शन पर भी पड़ा. अब आखिरकार भारतीय क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि शादी के 4 साल बाद उन्होंने इस रिश्ते का अंत करने का निर्णय ले लिया है. उन्होंने यह भी बताया कि दोनों अगस्त्य के जीवन में भी ज्यादा से ज्यादा सम्मिलित रहने की कोशिश करेंगे.

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »