16.6 C
London
Thursday, May 23, 2024

हाइवे पर तेज रफ्तार जगुआर ने 9 को कुचला,सभी की मौत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,अहमदाबाद । गुजरात के अहमदाबाद में सरखेज-गांधीनगर हाइवे पर जुमेरात को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. इस्कॉन ब्रिज पर हुए इस हिट एंड रन रोड एक्सीडेंट में एक जगुआर कार ने लोगों को कुचल दिया, जिसमें पुलिस कांस्टेबल सहित 9 की मौत हो गई ।

मृतकों में बोटाद जिले के सुरेंद्रनगर के युवक शामिल हैं. जगुआर की स्पीड 150 किलोमीटर से ज्यादा थी. इस हादसे में 13 लोगों के ज़ख्मी होने की भी खबर है. सभी जख्मियों को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, इस्कॉन ब्रिज पर जुमेरात सुबह में एक दूसरा हादसा हुआ था, जिसमें ट्रक ने एक थार एसयूवी को टक्कर मार दी थी. इस हादसे के बाद ड्राइवर फरार हो गया. मौके पर भीड़ जुट गई. इसी दौरान एक तेज रफ्तार जगुआर कार पुल पर मौजूद लोगों को कुचलती हुई निकल गई. पुलिस ने बताया कि घायलों में कार चालक सत्या पटेल भी शामिल है. हादसे के बाद इस्कॉन मंदिर के पास फ्लाईओवर को पुलिस ने अस्थायी रूप से बंद कर दिया ।

अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस के एसीपी एसजे मोदी ने बताया कि इस घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य को इलाज के लिए सोला सिविल अस्पताल ले जाया गया. जगुआर के ड्राइवर को प्राइवेट सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक जगुआर में घायल युवक के अलावा, एक और लड़का और लड़की सवार थे. उन दोनों के बारे में भी कोई जानकारी नहीं सामने आई है. जानकारी के मुताबिक पहला हादसा देर रात 1:15 बजे हुआ ।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »