3.4 C
London
Tuesday, February 27, 2024

सामिआ ग्रुप ने मनाया अपना 20वा स्थापना दिवस

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। सामिआ इंटरनेशनल बिल्डर्स लिमिटेड ने सामिआ लेक सिटी मार्केटिंग कार्यालय में सामिआ ग्रुप का 20वा स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया। कार्यक्रम में स्टाफ के साथ ही सोसायटी के पदाधिकारियों और आवासीय कालोनी के रहने वाले लोगो ने शिरकत की।  परियोजना प्रबंधक चमन सिंह ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया और सामिआ स्थापना दिवस पर केक काट कर स्थापना दिवस को मनाया। सभी मेहमानो ने कंपनी के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर चमन सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि कंपनी निरंतर विकास की और अगसर हो रही है। सभी का सहयोग मिल रहा है। जिससे हम अपना कार्य कर पा रहे है। कंपनी के सीएमडी जमील अहमद खान ने अपने सन्देश में कहा कि कंपनी की स्थापना 2003 में की थी,जैसा इन्वेस्टरों शुभचिंतको और मित्रो का आशीर्वाद रहा और साथ ही स्टाफ ने दिन रात मेहनत करके इस कंपनी को एक एम्पायर बना दिया उन सभी का बहुत बहुत आभार व्यक्त करता हूँ।

जमील अहमद खान ने कहा कि इन 20 सालो में कंपनी ने बहुत उतार चढ़ाव देखे है,काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा है,ऐसे में स्टाफ के साथ इन्वेस्टर और कंपनी को चाहने वाले चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे। जिससे कंपनी उबर गई है,अब अच्छा टाइम आने वाला है। बुरे वक्त में सैकड़ो कंपनी बंद हो गई। लेकिन सामिआ आपके प्यार और आशीर्वाद से खड़ी हुई है,यह बहुत बड़ी बात है।   कम्पनी के डायरेक्टर सगीर खान ने इस अवसर पर सभी का आभार व्यक्त किया और विकास के नए आयाम स्थापित करने की दिशा में आगे बढ़ने का सन्देश दिया।

आप को बता दे कि 19 सितम्बर 2003 समिआ इंटरनेशनल बिल्डर्स लिमिटेड नाम से कंपनी को रजिस्ट्रार ऑफ कंपनी दिल्ली में रजिस्टर्ड करवाया गया था। रियाल स्टेट के क्षेत्र में कंपनी ने उत्तर प्रदेश,दिल्ली,नोएडा के साथ ही उत्तरखंड के भीमताल के साथ ही ओधोगिक राजधानी रुद्रपुर में भी अपनी ड्रीम सामिआ लेक सिटी के नाम से आवासीय परियोजना शुरू की थी। वर्तमान में कंपनी कई योजनाओ पर कार्य कर रही है।

सामिआ ग्रुप के 20वे स्थापना दिवस के अवसर पर परियोजना प्रबंधक चमन सिंह,नाहिद खान, सैफुल्लाह सैफ,समीर आर्या,आकिल मलिक,अजय चौधरी, तस्लीम,रामेश्वर यादव, ओसामा, योगेंदर के अलावा सामिआ लेक सिटी होम बायर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष विकास कक्कड़,बच्चन सिंह कामरा,विधुत भट्टाचार्य,राकेश शर्मा,सचिन त्यागी,रोहित चौधरी सहित अनेक लोग मौजूद थे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »