16.6 C
London
Thursday, May 23, 2024

लाखों की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ़्तार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने 105 ग्राम स्मैक साथ एक तस्कर को गिरफतार किया। जिसके पास से एक इलैक्टानिक तराजू भी बरामद हुआ है। आज एसएसपी पंकज भट्ट ने खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस कैनाल रोड जीएसटी भवन के पास वाहन चैक कर रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति हाइडिल पनचक्की की ओर से कैनाल रोड की तरफ पैदल आ रहा था। जिसके पीठ पर एक बैग टंगा था।

पुलिस को देख वह रूक गया और फुटपाथ से नीचे उतरने लगा। पुलिस ने जब उसे आवाल लगाई तो वह तेजी से आगे भागने लगा। ऐसे में पुलिस को उसपर शक हुआ। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने जब उसका बैग चैक किया तो उसमें से करीब 105 ग्राम स्मैक निकली। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका नाम सग्गन पुत्र कमसर निवासी ग्रमा ओझा बदांयु यूपी है। वह काफी समय से हल्द्वानी में रहकर कबाड़ का काम करता है।

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने ही गांव के रहने वाले फुकरान पुत्र इकबाल निवासी ओझा बदायू से स्मैक लेकर आया था। जिसके बाद वह हल्द्वानी आ गया। हल्द्वानी से हव टैम्पों में हाइडिल की ओर आ गया। उसने बताया कि वह अंधेरा होते ही पहाड़ की ओर जाने की तैयारी में था, लेकिन उससे पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस ने 105 ग्राम स्मैक और एक तराजू किया। पुलिस उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »