11.3 C
London
Monday, March 4, 2024

लंदन से दिल्ली आ रही थी फ्लाइट, बीच में ही पायलट ने कही ऐसी बात सुनते ही यात्रियों के उड़े होश

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। लंदन से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट के यात्रियों के तब होश उड़ गए जब पायलट ने कहा-मेरी ड्यूटी अब खत्म। एयर इंडिया के विमान के पायलट ने खराब मौसम के कारण जयपुर हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करने के बाद आगे उड़ान भरने से इनकार कर दिया। इससे लगभग 350 यात्रियों को लगभग तीन घंटे तक परेशान रहना पड़ा, अंततः उन्हें दिल्ली पहुंचने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था करनी पड़ी।

पायलट ने कहा-हमारी ड्यूटी अब खत्म

जानकारी के मुताबिक एआई-112 उड़ान रविवार सुबह 4 बजे दिल्ली पहुंचने वाली थी, लेकिन दिल्ली के आसपास के हवाई क्षेत्र में खराब मौसम की स्थिति को देखते हुए इसे जयपुर की ओर मोड़ दिया गया। विशेष रूप से, दिल्ली जाने वाली उड़ान को अपनी यात्रा फिर से शुरू करने की मंजूरी मिल गई थी, लेकिन पायलट ने कहा ‘हमारी ड्यूटी का समय समाप्त हो गया है’ यह कहते हुए उन्होंने उड़ान भरने से इनकार कर दिया।

यात्री ने शेयर किया वीडियो

यात्रियों में से एक, जिसका नाम अदित है, ने ट्विटर पर साझा किया कि यात्रियों को कितनी परेशानी हो रही है क्योंकि उन्हें ‘अपने अंतिम गंतव्य तक पहुंचने के लिए कोई सहायता नहीं दी गई’। उन्होंने एयरलाइन या हवाई अड्डे के अधिकारियों से सहायता की कमी के बारे में शिकायत की।

एयर इंडिया ने दिया जवाब

ट्वीट के बाद एयर इंडिया ने जवाब देते हुए कहा कि उनकी टीम यात्रियों की असुविधा को कम करने के लिए ‘अपनी पूरी कोशिश’ कर रही है। “कृपया झूठे वादे करना बंद करें!” अदित ने ट्वीट का जवाब दिया।

जयपुर हवाई अड्डे के कर्मचारी हमें कोई भी सहायता प्रदान करने में कोई भी सहयोग नहीं कर रहे हैं। उन्होंने सभी यात्रियों को कोच से दिल्ली तक यात्रा करने के लिए जो समाधान प्रदान किया है, वह बिल्कुल निंदनीय और हास्यास्पद है।”

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »