29.4 C
London
Friday, July 19, 2024

रुड़की में स्टील फैक्ट्री में तेज धमाके से मची अफरा-तफरी, 15 कर्मचारी बुरी तरह झुलसे

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

हरिद्वार जिले के रुड़की की स्टील फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया. मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के मुंडियाकी गांव की स्टील फैक्ट्री में बुधवार की रात धमाका होने से 15 कर्मचारी बुरी तरह झुलस गए. फैक्ट्री प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दिए बिना आनन फानन सभी घायल कर्मचारियों का इलाज कराने मुजफ्फरनगर भेज दिया. मुजफ्फरनगर से मंगलौर पुलिस को सुबह सूचना मिली. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया।

रुड़की की स्टील फैक्ट्री में धमाका, 15 कर्मचारी घायल

जानकारी के अनुसार मुंडियाकी गांव में गायत्री स्टील्स नाम से फैक्ट्री संचालित होती है. फैक्ट्री में सरिया बनाने का काम किया जाता है. बताया गया है कि बुधवार रात करीब 12:30 बजे फैक्ट्री में तेज धमाका हुआ. धमाके की वजह से फैक्ट्री कर्मियों में अफरा तफरी मच गई. कम कर रहे कई करीब 15 कर्मचारी घायल हो गए. कर्मचारियों ने मामले की जानकारी फैक्ट्री के उच्च अधिकारियों को दी. फैक्ट्री प्रबंधन ने पुलिस या प्रशासन को सूचना नहीं दी और घायल कर्मचारियों को भी आसपास के अस्पताल में भर्ती नहीं कराया।

फैक्ट्री प्रबंधन पर पुलिस को सूचना नहीं देने का आरोप

सभी कर्मचारियों को मुजफ्फरनगर स्थित अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया. बड़ी संख्या में घायलों के अस्पताल पहुंचने की जानकारी मुजफ्फरनगर पुलिस तक पहुंची. मुजफ्फरनगर पुलिस कंट्रोल रूम ने सूचना मंगलौर पुलिस को दी. जानकारी के बाद सीओ मंगलौर पुलिस समेत फायर ब्रिगेड की टीम को लेकर सुबह फैक्ट्री पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. मंगलौर कोतवाली प्रभारी महेश जोशी का कहना है कि मुजफ्फरनगर कंट्रोल रूम से सूचना आई थी कि 15 कर्मचारियों को घायल अवस्था में लाया गया है. घायलों का इलाज किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि तहरीर मिलने पर कारवाई जरूर की जायेगी।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »