11.3 C
London
Monday, March 4, 2024

राजकुमार ठुकराल ने दर्जनों लोगों को बैंक की पासबुक की वितरित

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। रम्पुरा में निशुल्क खाता खोलने हेतु बैंक ऑफ,बड़ौदा,शाखा,विकास भवन रुद्रपुर द्वारा विगत कई दिनों में सैकड़ों लोगों के खाते खोलने की प्रक्रिया के पश्चात खाते के संचालन हेतु पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने रम्पुरा पहुंचकर वहां के दर्जनों लोगों के पासबुक वितरित की !

इस मौके पर राजकुमार ठुकराल ने बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंधन और स्टाफ का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि बैंक की यह पहल बहुत ही सराहनीय है जिन्होंने जनहित में बहुत प्रशंसनीय कार्य किया है जिससे लोगों के निशल्क खाते खुलने के साथ साथ लाइन में भी खड़ा नहीं लगाना पड़ेगा और सरकारी योजनाओं से बंचित गरीबों,अशक्त,छात्रो,महिलाओं और बच्चों को बहुत राहत मिलेगी पूर्व विधायक ने कहा कि इस तरह के शिविर पूरे क्षेत्र में लगाना चाहिये जिससे गरीबों को राहत मिल सके !

कोली समाज के प्रदेशाध्यक्ष हिम्मतराम कोली ने कहा कि समाज के हर छोटे वर्ग की सेवा करना ही समाज सेवा है और ये सेवा जब निरन्तर चलती रहेगी तब तक अंतिम छोर पर खड़े हर व्यक्ति को इसका हक ना मिल जाये !

इस मौके शैलेन्द्र कोली, बंटी कोली,विशाल मेहरा,त्यागी,शिवकुमार कोली, जितेन्द्र कोली, ऋतिक कोली, हरिराम कोली,चमन कोली,भगवानदास कोली, कृष्णा कोली, पवन कोली, अजय कोली, तेजपाल कोली, हरुष कोली, राहुल कोली, मंजू देवी,शकुंतला देवी,मुन्नी देवी,सुनीता देवी,राखी रानी,कांति देवी,सरिता रानी,तारावती, सर्वती, रेखा रानी,सुलेखा देवी,राजरानी, अनोखी देवी,शारदा, मीना,राजरेखा और बैंक और बड़ोदा के स्टाफ ज्ञान चंद,भाष्कर, विनय, सुरजीत सहित रम्पुरा के दर्जनों लोग उपस्थित थे !

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »