13.6 C
London
Wednesday, June 19, 2024

यहां पानी देने को लेकर हुए विवाद में चली गोलियां

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुड़की। खेत की सिंचाई के लिए पानी चलाने को लेकर दो पक्षो में कहासुनी हो गई देखते ही देखते लाठी डंडे और धारदार हथियारों के साथ गोलियां चलने लगी, इस झगड़े में तीन लोग घायल हुए है जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है, वही सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुँची और मामले की जानकारी जुटाई।

पुलिस के मुताबिक़ मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के थितकी कवादपुर गांव में उस समय हड़कंप मच गया जब दो किसानों के दो पक्ष खेत मे पानी देने को लेकर आपस मे भिड़ गए। विवाद इतना बढ़ा की एक पक्ष की ओर से फायरिंग तक कि गई, जिसमे तीन लोग घायल हो गए। झगड़े की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो लोगो की हालत को गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। सूचना पर हरिद्वार पुलिस कप्तान अजय सिंह, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ मंगलौर बहादुर सिंह चौहान मौके पर पहुँचे और घटना की जानकारी जुटाई।

 

शांति व्यवस्था के मद्देनजर गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया दो पक्षो में पहले कहासुनी हुई उसके बाद एक पक्ष की ओर फायरिंग की गई जिसमें तीन लोग घायल हुए है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है, पूरे घटना की जानकारी जुटाई जा रही है, जो दोषी है उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »