10.2 C
London
Tuesday, February 20, 2024

यहां दो मासूम बेटियो की गला दबाकर पिता हत्या कर हुआ फरार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। कलयुगी पिता अपनी दो मासूम बेटियो की गला दबाकर हत्या कर फरार हो गया।घटना डोईवाला केशवपूरी की है।आरोपी जितेन्द्र साहनी बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है,वर्तमान मे वह केशपपूरी बस्ती मे रहता था पुलिस आरोपी पिता की तलाश मे जुटी है।

बता दे की जितेन्द्र साहनी डोईवाला के केशवपुरी बस्ती मे रहकर मजदूरी का काम करता था।उसकी पत्नी डेड़ वर्ष पूर्व अपने सगे रिश्तेदार से शादी कर चली गयी थी।जितेन्द्र साहनी अपनी माँ के साथ रहता था।बच्चियो की नानी अपनी नतिनीयों का हालचाल जानने के लिए अक्सर घर आया जाया करती थी।

शुक्रवार की देर शाम को भी बच्चियो की नानी अपनी नातिनियो का हाल चाल जानने घर पहुँची थी।उसने दरवाज़े पर दस्तक दी परन्तु घर मे से कोई आवाज़ नही आयी।जब वह दरवाजा खोल कर घर के अंदर दाखिल हुई तो अंदर जा कर देखा तो उसके पैरो तले ज़मीन खिसक गयी। 3 साल की आंचल और दूसरी डेढ़ साल की अनीसा के शव पड़े देखे यह देख उसकी चीख निकल गयी।चीख की आवाज़ सुन कर पड़ोसी आ गये सभी घर के अंदर का नज़ारा देख सन्न रह गये।बच्चियो का पिता घर से गायब था।इसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दी मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनो बच्चियो के शवो को कब्जे लेकर जाँच पड़ताल शुरु कर दी। डोईवाला कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह ने बताया कि जितेन्द्र साहनी नाम के व्यक्ति ने दो मासूम बच्चियो की गला घोंट कर हत्या कर दी है।यह दोनो बच्चियाँ एक 3 साल की बेटी आंचल और दूसरी डेढ़ साल की बेटी अनीसा आरोपी की बेटियाँ है।दोनो मासूम बच्चियों की हत्या करने के बाद आरोपी पिता घर से फरार है।पुलिस उसकी धर पकड़ करने के लिए दबिश दे रही है।

बताया जा रहा है कि जितेंद्र साहनी यहाँ रह कर मजदूरी का काम करता था।वह दूसरी शादी करना चाहता था।बावजूद इसके पुलिस ने पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।आरोपी की तलाश मे जगह जगह दबिशे दी जा रही हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »