26.8 C
London
Thursday, July 18, 2024

यहां कलयुगी पिता ने नाबालिग बच्ची को बनाया हवस का शिकार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। कलयुगी पिता ने अपनी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को हवश का शिकार बना दिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्ची का गर्भ ठहरने पर मामला खुला तो परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। बच्ची के चाचा ने आरोपी भाई के विरुद्ध तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। कोतवाली के क्षेत्रांतर्गत एक गांव में निवासरत व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि उसका भाई स्वार रामपुर (उप्र) क्षेत्रांतर्गत एक फार्म हाउस में मजदूरी करता है। उसकी 13 वर्षीय भतीजी व बच्ची की दादी भी आरोपी के साथ ही फार्म हाउस पर रहती है, जबकि विवाद के चलते आरोपी की पत्नी उसे छोड़ कर जा चुकी है।

एक-दो दिन पहले बच्ची अपने चाचा के घर आई तो वह काफी गुमसुम थी। पेट बढ़ने पर शक हुआ तो परिवार की महिलाओं के जरिये बच्ची से पूछताछ की गई तो वह फूट-फूट कर रोने लगी और उसने अपने पिता की हैवानियत के बारे में बता दिया, जिससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

पता चला कि आरोपी पिछले कई माह से अपनी ही बेटी के साथ जोर-जबरदस्ती मुंह काला कर रहा था। बच्ची के चाचा ने तुरंत कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले से अवगत करवा दिया, जिससे पुलिस के भी होश उड़ गए। कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध पॉक्सो सहित विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करवाया जा रहा है। साथ ही आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया गया है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »