12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

पुलिस ने किया हनी ट्रैप व सेक्सटोर्शन गैंग का पर्दाफाश

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। फेसबुक महिला मित्र ने एक व्यक्ति को जन्मदिन मनाने के लिये अपने कमरे पर बुलाया और खुद नग्न होकर उसे भी नग्न करवा दिया, इस दौरान तीन लोगों ने उसकी वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। साथ ही दो लाख रुपए की मांग की। न देने पर मारपीट की। मजबूरी में हनी ट्रैप में फंसे व्यक्ति ने किसी परिचित को बुला कर 40 हजार रुपए दिए। आरोपियों ने उनकी स्कूटी, मोबाइल और क्रेडिट कार्ड छीन लिया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार 26 अप्रैल को एक व्यक्ति ने तहरीरी सूचना दी की 21 अप्रैल को वह अपनी फेसबुक मित्र का जन्मदिन मनाने के लिये जसपुर खुर्द रूद्राक्ष गार्डन स्थित उसके कमरे में गया। महिला मित्र तमन्ना द्वारा स्वयं के व उस शख्स के कपड़े उतार दिए। इसी दौरान तीन लड़कों जिनमें से एक का नाम अंकित है ने वादी का वीडियो बनाकर वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी और दो लाख रुपये की मांग की। न देने पर मारपीट कर उनका हाथ तोड़न दिया। शख्स ने डर के कारण अपने परिचित को बुलाकर 30,000 रुपए नकद व 10,000 रुपए गूगल-पे के माध्यम से अंकित आदि उक्त व्यक्तियों को दिए। उक्त व्यक्तियों ने शख्स की स्कूटी, क्रैडिट कार्ड व मोबाईल फोन लूट लिये। पुलिस ने तहरीर के आधार पर थाना आईटीआई में धारा 386,325,342,506,120(बी) आईपीसी बनाम (1) तमन्ना, (2) अंकित व दो अन्य पंजीकृत किया गया ।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने पुलिस अधीक्षक काशीपुर के निर्देशन तथा प्रभारी निरीक्षक थाना आईटीआई के नेतृत्व में घटना के शीघ्र अनावरण व अभियुक्तगण की तलाश पतारसी सुरागरसी हेतु थाना आईटीआई पर पुलिस टीम का गठन* किया गया ।

पुलिस टीम ने अभियुक्ता तमन्ना व अंकित व अन्य 02 अभियुक्तों को गिफ्तार कर घटना में लूटे गया माल बरामद किया।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »