12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

देखिए विडियो: नदी में मगरमच्छ ने घात लगाकर बनाया बकरी को निवाला

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। कॉर्बेट पार्क से सटकर बहने वाली रामगंगा नदी में मगरमच्छ ने घात लगाकर बनाया बकरी को निवाला,तुरंत ही नदी में हुए अद्रश्य,वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल।

विश्व प्रसिद्ध जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क से सटकर चलने वाली रामगंगा नदी में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मगरमच्छ एक बकरी को निवाला बनाकर नदी के अंदर ले जा रहा है, जो वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि विश्व प्रसिद्ध जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क से एक ऐसा वीडियो सामने आ रहा है जो अपने आप में अजंबित कर रहा है,बता दे कि कॉर्बेट पार्क से सटकर बहने वाली राम गंगा नदी की मर्चुला क्षेत्र से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक पालतू बकरी नदी के किनारे चरते चरते ज़शिकार का घात लगाए रामगंगा नदी किनारे बैठे मगरमच्छ के बिल्कुल करीब चली जाती है और एकाएक मौका पाते ही मगरमच्छ झट से उस बकरी को मुह में डालकर रामगंगा नदी के अंदर ले जाकर अद्रश्य हो जाता है,जिसका वीडियो पास से गुजर रहे पर्यटक द्वारा अपने मोबाइल में कैद कर लिया गया,जो अब खूब वायरल हो रहा है।

वही वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए कॉर्बेट टाइगर रिजर्व के डिप्टी डायरेक्टर दिगंत नायक ने बताया कि इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं, उन्होंने कहा कि यह एक फूड चैन का हिस्सा है,साथ ही उन्होंने कहा कि मगर अपने से दुगने वजन का भी शिकार कर सकता है, उन्होंने कहा कि घास चर रही बकरियों के साथ उनका पहरेदार उस वक्त मौजूद नहीं था, जिससे मगर ने इस बकरी को निवाला बनकर नदी में अद्रश्य हो गया।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »