12.6 C
London
Sunday, May 26, 2024

तराई के शेर बेहड़ की कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे से मुलाकात हुई, क्या बात हुई?

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। कांग्रेस के किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ की कांग्रेस अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे से मुलाक़ात कई मायनों में उत्तराखंड की राजनीती की दिशा और दशा को साफ करने वाली है । कई सवाल जो कांग्रेस और उसके समर्थको में उठते आ रहे हैं और इस समय लोकसभा चुनावों से पहले जिस तरह अफवाहों का बाजार गर्म है क्या उन पर विराम लग पाएगा? क्या तराई के शेर कहे जाने वाले मौजूदा किच्छा के विधायक अपनी बातों को कांग्रेस अध्यक्ष के सामने रख पाए होंगे? क्या कांग्रेस अध्यक्ष उत्तराखंड में आने वाले भूचाल को संभाल पाएंगे? ऐसे कई सवालों के उत्तर आने वाले समय में साफ हो पाएंगे।

बता दें की कल भी हमनें ये खबर प्रकाशित की थी कि मौजूदा समय में उत्तराखंड कांग्रेस में किस तरह उथल पुथल मची हुई है ओट अंदर ही अंदर एक खेमा, प्रदेश अलाकमान और दूसरे खेमे कि अनदेखीयों से नाराज है और उसी का उदाहरण था कि किच्छा विधायक कई बार खुल के और कई बार दबे शब्दों में इशारों में ही अपनी नाराजगी दर्शाते आए हैं।

उत्तराखंड की पूर्व कांग्रेस सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रहे और मौजूदा समय में किच्छा से विधायक तिलकराज बेहड़ उत्तराखंड की राजनीती में एक अलग पहचान रखते हैं पर मौजूदा समय में जिस तरह से उनकी अनदेखी की जाती रही है उससे खफा हो कर अब विधायक तिलक राज बेहड़ ने भी अपनी नाराजगी कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष तक जाहिर कर दी है। अपने सोशल मीडिया पेज पर भी विधायक तिलकराज बेहड़ ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे से मुलाक़ात की फोटो शेयर की थी। अब देखना रोचक होगा कि उत्तरखंड की राजनीती में क्या नया दौर आने वाला है।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »