2 C
London
Monday, March 4, 2024

जानिए: आज क्या कहते हैं आपके सितारे

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी।

मेष- आज आपका मन थोड़ा विचलित रहेगा. व्यापार में

वृद्धि व विवेक के लिए किए गए प्रयासों में जल्दबाजी बिल्कुल ना बरतें. आज आपका आपने किसी शत्रु से कोई वाद विवाद हो सकता हैं. जीवनसाथी के साथ आज कुछ तनावपूर्ण बातें हो सकती हैं.

शुभ अंक-3 शुभ रंग- सफेद

• वृष- आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहेगा. आज आपको साहस पूर्वक अपने कठिन कार्यों को संपन्न करना होगा. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई में एकजुट होकर लगना होगा. आज आपको अपनी धन संबंधी योजनाओं पर भी निवेश करना होगा.

शुभ अंक-4 शुभ रंग-लाल

मिथुन- आज का दिन आपकी बुद्धि व विवेक से लिए गए निर्णयों में शुभ परिणाम लेकर आएगा. आज यदि आप अपने घर व नौकरी से संबंधित कोई भी निर्णय लें, तो बुद्धि व विवेक से लें. आज आप अपनी संतान के विवाह से संबंधित लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं.

शुभ अंक- 5 शुभ रंग लाल

कर्क- आज का दिन आपका परोपकार के कार्य में व्यतीत होगा. आज आप अपनी सुख-सुविधाओं की चीजों पर भी कुछ धन व्यय करेंगे. आज आप अपने किसी परिजन के लिए कुछ रुपए का इंतजाम करना पड़ सकता है. विद्यार्थियों के विद्या व ज्ञान में आज वृद्धि होगी.

शुभ अंक-8 शुभ रंग-आसमानी

सिंह- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज

आपका अपने भाइयों से रिश्ता मजबूत होगा. आज आपकी सामाजिक पद और प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. आज आप अपने परिजनों के साथ दिन व्यतीत करेंगे. आप अपने घर किसी पूजा पाठ का आयोजन भी कर सकते हैं.

शुभ अंक-1 शुभ रंग- बैंगनी

• कन्या – आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्तता भरा रहेगा. आज आपको अपने व्यापार में एक के बाद एक नया काम दिखेगा. आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक समारोह में भी सम्मिलित हो सकते हैं. आज छात्रों को सफलता मिल सकती हैं.

शुभ अंक-6 शुभ रंग पीला

तुला- आज का दिन आपकी बहुमूल्य वस्तुओं के प्राप्ति का दिन रहेगा. आज आपके सामने कुछ ऐसे अनावश्यक खर्चे भी आ सकते हैं. आपको अपने व्यापार के बड़ी योजनाओं की ओर ध्यान लगाना होगा. आपको जल्दबाजी में कोई भी फैसला लेने से बचना होगा.

शुभ अंक-2 शुभ रंग-ग्रे

वृश्चिक-आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. आज आपको शासन द्वारा सम्मानित किए जाने की भी संभावना दिख रही है. जो लोग रोजगार में बदलाव करने की सोच रहे हैं, तो उसे कुछ समय के लिए टाल दें. आज आप अपने मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे.

शुभ अंक-1 शुभ रंग हरा

धनु- आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक

रहेगा. आज आपको अपने किए गए कार्यों के उत्तम फल प्राप्त होंगे. आज आपको अपने माता के स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा. यदि आप आज किसी नए कार्य को करने की सोच रहे हैं, तो आप कर सकते हैं.

शुभ अंक- शुभ रंग-केसरिया

• मकर – आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. विद्यार्थी यदि अपने गुरु के प्रति भक्तिभाव और निष्ठा रखेंगे, तो आज उनको लाभ प्राप्त होगा. व्यापार में आज आपको नए नए माध्यमों से धन लाभ मिलेगा. आप अपने माता पिता के साथ भगवान की यात्रा पर भी जा सकते हैं.

शुभ अंक-9 शुभ रंग-नारंगी

कुंभ-आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहेगा,

इसलिए आपको अपनी फिजूलखर्ची पर नियंत्रण करने की आवश्यकता है. यदि आप किसी रोग से पीड़ित है, तो उसके कष्टों में भी आज कुछ वृद्धि हो सकती है. संतान पक्ष की ओर से कोई हर्षवर्धन समाचार सुनने को मिलेगा.

शुभ अंक-2 शुभ रंग-नीला

मीन- आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा. ससुराल पक्ष के यदि किसी व्यक्ति से आपकी कोई नाराजगी चल रही थी. आपको अपने माता-पिता की सलाह से अपने सभी कार्य को पूरा करने में सफल रहेंगे. आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा.

शुभ अंक-7 शुभ रंग-बैंगनी

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »