10.2 C
London
Tuesday, February 20, 2024

काठमांडू में प्रभास की ‘आदिपुरुष’ पर लगा बैन, कृति सेनन के सीन पर जताई आपत्ति

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। फिल्म आदिपुरुष को देशभर में निगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर भी फिल्म के कमजोर पॉइंट्स पर तमाम तरह की बातें हो रही हैं. अब नेपाल की राजधानी में इस फिल्म पर बैन लग गया है. काठमांडू में आदिपुरुष पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. साथ ही फिल्म को लेकर काठमांडू के सिनेमाघरों में हिदायत दी गई है।

नेपाल की राजधानी काठमांडू के मेयर बालेन शाह ने ‘आदिपुरुष’ में सीता को भारत की बेटी बताये जाने पर गहरी आपत्ति जताते हुर शहर में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाई और शहर के हरेक सिनेमाघर को लिखित रूप से हिदायत दी है कि वे जब तक फिल्म के इस सीन को नहीं हटाते हैं, तब तक शहर के किसी भी हॉल में इस फिल्म का प्रदर्शन ना किया जाए. उल्लेखनीय है कि ‘आदिपुरुष’ पर यह बैन फिलहाल काठमांडू तक सीमित है और पूरे नेपाल में इसे बैन नहीं किया गया है, लेकिन जल्द ही पूरे देश में फिल्म को बैन किये जाने की पूरी आशंका है।

क्या है फिल्म को लेकर दिक्कतें?

बता दें, 16 जून को रिलीज हुई ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष पर अब तक आम जनता से लेकर पॉपुलर सेलेब्स तक ने कमेंट किया है. वहीं इस फिल्म को लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई है. फिल्म को लेकर रामानंद सागर की रामायण के कलाकार जैसे अरुण गोविल से लेकर सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया ने भी कमेंट किया है. दीपिका के फैंस भी इस दौरान नई और पुरानी सीता का कंपेरेजन करते दिखे।

बता दें, फिल्म के डायलॉग्स से लेकर एक्टर्स के कपड़ों तक पर सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे में मेकर्स ने फैसला लिया है कि वे आदिपुरुष के कुछ डायलॉग्स में बदलाव करेंगे. इस फैसले को सुनील लहरी जैसे कलाकारों ने सराहा है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »