20.6 C
London
Tuesday, July 16, 2024

अंकिता हत्याकांड, मंत्री प्रेम ने बताया क्या है VIP का राज

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। उत्तराखंड सरकार ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पहले दिन अपने मुख्य कार्य यानि अनुपूरक बजट को सदन में पेश कर दिया है। सत्र बुधवार सुबह 11 बजे तक के लिये स्थगित कर दिया गया है।

आज 5440 करोड रूपये के अनुपूरक बजट का खर्च राज्य सरकार की योजनाओं समेत वेतन पेंशन आदि में खर्च होगा।सदन में आज कानून व्यवस्था जैसे अहम मुद्दे पर बोलते हुये सरकार की ओर से मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल ने अंकिता मर्डर केस में अहम जानकारी देते हुये कांग्रेस विधायकों की ओर से विधायक निधि से हो रही जीएसटी कटौती का मुद्दा भी सीएम पुष्कर सिंह धामी के समक्ष उठाय़ा है।

वित्त व संसदीय कार्यमंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के मुताबिक अंकिता मर्डर केस में जिस वीआईपी शब्द का जिक्र बार बार किया जा रहा है।ऐसा कोईवीआईपी व्यक्ति आना था या अंकिता भंडारी के रिसोर्ट में ठहरा था ऐसी बात सही नही है रिसोर्ट में बने प्रेसिडेंशियल सूट को वीआईपी कहा जाता है उसमें ठहरने वालेव्यक्ति को सामानय भाषा में वीआईपी कहकर संबोधित किया जाता है। मंत्री प्रेमचंद्र अग्रवाल के मुताबिक अभी तक की जांच में साफ हो गया है की कोई वीआईपी नही आने वाला था जिसे लेकर अलग अलग चर्चा हो रही है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »