13.6 C
London
Wednesday, June 19, 2024

Spicejet फ्लाइट में फिर शर्मनाक हरकत, महिला ने साथी यात्री पर लगाया छेड़छाड़ करने का आरोप

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। स्पाइसजेट की फ्लाइट में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना देखने को मिली है। कोलकाता से बागडोगरा जाने वाली एक फ्लाइट में सवार महिला ने अपने सह-यात्री पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया है।

कैरियर के प्रवक्ता के अनुसार, घटना के बाद केबिन क्रू ने पुरुष यात्री की सीट बदल दी। कंपनी के प्रवक्ता ने कहा कि 31 जनवरी को जब स्पाइसजेट की उड़ान एसजी 592 कोलकाता से बागडोगरा जा रही थी, तब एक महिला यात्री के साथ एक घटना घटी, जिसने अपने सह-यात्री पर अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया।

इसके बाद केबिन क्रू ने स्थिति को संभालते हुए तुरंत हस्तक्षेप किया और साथी यात्री की सीट बदल दी।

हालांकि, आरोपी सह-यात्री ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है। एयरलाइन ने कहा कि आरोपी सह-यात्री द्वारा सीआईएसएफ कर्मचारियों की उपस्थिति में माफी मांगने के बाद महिला यात्री बिना कोई लिखित शिकायत दर्ज किए बागडोगरा हवाई अड्डे से चली गई।

दोनों यात्रियों को एयरपोर्ट पर किया गया एस्कॉर्ट

बागडोगरा हवाईअड्डे पर पहुंचने पर दोनों यात्रियों को स्पाइसजेट सुरक्षा कर्मचारियों द्वारा सीआईएसएफ अधिकारियों तक एस्कॉर्ट किया गया। महिला यात्री ने सह-यात्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर, आरोपी सह-यात्री ने सीआईएसएफ स्टाफ की उपस्थिति में माफी मांगी। महिला यात्री बिना कोई लिखित शिकायत दर्ज कराए हवाईअड्डे से चली गई।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »