15.6 C
London
Friday, September 20, 2024

फिर कपिल शर्मा शो में नजर आएगी “सपना”, कृष्णा अभिषेक की होगी दमदार वापसी

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। कृष्णा अभिषेक, जिन्होंने कपिल शर्मा शो में चौथे सीज़न के आने से पहले मौद्रिक मतभेदों के कारण द कपिल शर्मा शो से खुद को दूर कर लिया था, जल्द ही स्टैंड-अप कॉमेडी शो में वापस आएंगे। अभिनेता का कहना है कि वह खुश हैं कि सभी अनुबंध संबंधी मुद्दों को सुलझा लिया गया है।

द कपिल शर्मा शो के चल रहे सीजन में शामिल होने की संभावना को खारिज करने के बाद, कृष्णा अभिषेक का मन बदल गया है। वह कपिल शर्मा के शो में वापस आ गए हैं।

अपने किरदार सपना के लिए लोकप्रिय कृष्ण ने पिछले साल सितंबर में सीज़न शुरू होने से पहले मौद्रिक मतभेदों के कारण शो से बाहर होने का विकल्प चुना। हालाँकि, अब हमें पता चला है कि मतभेद रहे हैं।  हल हो गया है, और कृष्णा टीकेएसएस में लौटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वास्तव में, वह आज से इसके लिए शूटिंग कर रहे हैं।

खबर की पुष्टि करते हुए कृष्णा कहते हैं, “यह हृदय परिवर्तन नहीं बल्कि अनुबंध में बदलाव है। अनुबंध में पैसे सहित कई चिंताएं थीं, लेकिन सभी मुद्दों को सुलझा लिया गया है।”  शो और चैनल परिवार की तरह हैं, और मैं वापस आकर खुश हूं।”

वह आगे कहते हैं, ”सपना की एंट्री होगी बढ़िया तरह से। घर का भूला शाम को घर पर लौट कर आते हैं तो उसे भूला नहीं कहते। ये वही वाला हिसाब है।

चैनल और शो के निर्माता। “वो रिश्ता इतना शुद्ध और अच्छा है कि उसी की वजह से मैं वापस आया”। मैं उन दर्शकों का भी आभारी हूं जो मुझे शो में वापस लाने के लिए कह रहे हैं। मुझे लगता है कि शो से जुड़े लोगों के लिए मेरे और सभी के प्यार ने मेरी वापसी के लिए उत्प्रेरक का काम किया है।”  पर अभिनेता का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।  कपिल के रिहर्सल का पहला दिन निवास कल. वह कहते हैं, ‘कीकू  शारदा ने मुझे देखते ही गले लगा लिया। मैंने फोन पर अर्चना पूरन सिंह जी से बात की और वो भी मेरी वापसी को लेकर काफी उत्साहित थीं। कपिल भी बेहद खुश थे और उन्होंने गर्मजोशी से मेरा अभिवादन किया

जैसा कि मैंने अपने पिछले साक्षात्कार में कहा था, कोई प्रतिद्वंद्विता या श्रेष्ठता नहीं है, और हम अपनी स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए एक साथ बैठते हैं, हम अब भी वही कर रहे हैं। कपिल ने चुटकुलों का सुझाव दिया है, क्योंकि वह चाहते हैं कि सपना के वापस आने के बाद से मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूं।”

जबकि यह अनुमान लगाया गया है कि चल रहा सीज़न जून में समाप्त हो जाएगा, कपिल ने हमें बताया कि अभी तक कुछ भी तय नहीं किया गया है। उन्होंने एक अमेरिकी दौरे का भी उल्लेख किया जिसके अनुसार TKSS 4 के बारे में निर्णय लिया जाएगा। कृष्णा से इसके बारे में पूछें और उन्होंने जवाब दिया, “अमेरिकी दौरे को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है। हालांकि, मैं सड़क के अंत तक इसका हिस्सा रहूंगा। उम्मीद है कि मैं भी दौरे का हिस्सा बनूंगा।’

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »