12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस प्रदेश सचिव का अनोखा प्रदर्शन

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी, रुद्रपुर। पेट्रो पदार्थों के बढ़ते मूल्य व देश में लगातार बढ़ रही महंगाई और बेरोजगारी को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदेश सचिव नंदलाल एनडी ने अनोखे अंदाज में केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। नंदलाल ने खुद को कंधे तक जमीन में दफन कर लिया और कहा कि मोदी सरकार ने इसी अंदाज में देश के हर नागरिक को रसातल में धंसा दिया है।

नगर के गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष गड्ढा खोदकर उसमें स्वयं को आकंठ दफन करने के बाद कांग्रेस नेता नंदलाल ने कहा कि मोदी सरकार के गलत नीतियों और कुप्रबंधन के कारण देश पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है। जीडीपी के दिनों दिन गिरते स्तर के चलते प्रदेश व देश में महंगाई आसमान छू रही है। पेट्रो पदार्थों सहित रोजमर्रा की वस्तुओं के दामों में आग लगी हुई है। उन्होंने कहा कि साल 2014 में देश से महंगाई हटाने और दो करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष रोजगार देने के नाम पर सत्ता में आई भाजपा ने देश को छला है। आज देश का नौजवान, किसान, नौकरीपेशा, व्यापारी सभी वर्ग परेशान हैं। मोदी सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए सार्वजानिक उपक्रम बेच रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम आदमी की कोई चिंता नहीं है। उन्होंने देश का सांप्रदायिक माहौल खराब करने के साथ ही देश के आगे बढ़ने के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं। सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को हिटलर के अंदाज में कुचल दिया जाता है। कितने ही युवा व आईपीएस और आईएएस इस सरकार का विरोध करने के कारण आज जेल में हैं। सरकार अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए विभिन्न माध्यमों से झूठे प्रचार करती है। जबकि असलियत यह है कि देश को मोदी जी के कुछ चहेते पूंजीपतियों के हाथों गिरवी रखने की तैयारी हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार इसी तरह गलत नीतियों पर चलती रही तो वह दिन दूर नहीं जब देश के बेरोजगार युवा मजबूर होकर अपराध के दलदल में फंस जायेंगे।

प्रदर्शन के दौरान धर्मेन्द्र, कमलेश गुप्ता, अनिकेश, अजय यादव, अमर वर्मा, भगवान स्वरूप गुप्ता, रविन्द्र गुप्ता, सतेन्द्र गंगवार, रामप्रसाद, विजय दिवाकर, धर्मेन्द्र सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »