12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

किसानों ने गाजीपुर बॉर्डर पर हवन यज्ञ कर सरकार की बुद्धि शुद्धि की कामना की गई

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी।  9 महीने पूर्ण होने पर यहां सिंघु बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन कन्वेंशन चल रही है वहीं विभिन्न बॉर्डर पर भी संक्षिप्त कार्यक्रम किए गए इसी के तहत गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों ने हवन यज्ञ कर तानाशाह भाजपा सरकार की बुद्धि शुद्धि की कामना की।

किसान नेताओं ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह से तानाशाही पर उतारू है। अभी तक किसान आंदोलन में 600 से अधिक किसान शहादत दे चुके हैं।लेकिन सरकार के कान पर जूं नहीं रहेंगी जो इस सरकार की किसानों मजदूरों के प्रति उदासीनता का जीता जागता प्रमाण है गाज़ीपुर बॉर्डर मंच से संबोधित करते हुए किसान नेता जगतार सिंह बाजवा ने कहा कि यह सरकार बहुराष्ट्रीय कंपनियों की गुलाम हो चुकी है हमें सरकार की आजादी के लिए किसान आंदोलन को और तेज करना होगा जिससे भारत देश की आजादी सुरक्षित हो सकेगी। देश की आजादी के बाद मजदूरों किसानों ने इस देश को बनाने का काम किया अब यही मजदूर किसान इस देश को बचाने के लिए आगे आए हैं।किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह जादोन्न ने कहा कि 5 तारीख को मुजफ्फरनगर में किसान अपनी ताकत दिखाएंगे।

गाजीपुर बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के नेता जगतार सिंह बाजवा,भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजवीर सिंह जादौन भारतीय किसान यूनियन के वरिष्ठ नेता राजेश चौहान आदि ने आंदोलन के भावी कार्यक्रमों पर विचार विमर्श किया व 5 तारीख की मुजफ्फरनगर महापंचायत को सफल बनाने की रणनीति बनाई।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »