12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

7 लेडी रेसलर्स को मिली सुरक्षा, बृजभूषण बोले- एक उद्योगपति ने रची है सारी साजिश, नाम लिया तो जान का खतरा

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी डेस्क।

यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण सिंह ने आज बहुत बड़ा दावा कर इस मामले को एक नया रंग दे दिया है। बृजभूषण ने आरोप लगाया है कि इस सबकी साजिश हजारों करोड़ की संपत्ति वाले एक उद्योगपति ने रची है। बृजभूषण ने आज ये भी कहा कि साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने अपना बयान बदल दिया है।

देश की राजधानी में पहलवानों का धरना जारी है जिस पर पूरे देश की निगाहें टिकी हैं। यौन शोषण के विरोध में रेसलर्स के धरने के बीच दिल्ली पुलिस ने 7 लेडी रेसलर्स को सुरक्षा मुहैया कराई है। उन महिला रेसलर्स को सुरक्षा दी गई है जिन्होंने यौन शोषण की FIR दर्ज कराई है। इन लेडी रेसलर्स को सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुरक्षा मुहैया कराई गई है। आरोप लगाने वाली सभी 7 लेडी रेसलर्स का जल्द बयान दर्ज होगा। बयान दर्ज करने के लिए दिल्ली पुलिस ने 7 लेडी रेसलर्स से संपर्क किया है।

वहीं, यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण सिंह ने आज बहुत बड़ा दावा कर इस मामले को एक नया रंग दे दिया है। बृजभूषण ने आरोप लगाया है कि यौन शोषण के आरोप की साजिश हजारों करोड़ की संपत्ति वाले एक उद्योगपति ने रची है। अगर उन्होंने उस उद्योगपति का नाम लिया तो जान को खतरा हो सकता है। बृजभूषण ने आज ये भी कहा कि साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने अपना बयान बदल दिया है। पहले उन्होंने ऑन कैमरा कहा था कि उनका शोषण नहीं हुआ है लेकिन जांच कमेटी के सामने उन्होंने अपना बयान बदल दिया।

बृजभूषण यहीं पर नहीं रुके। उन्होंने एक और बड़ा दावा करते हुए कहा कि धरने पर जो भी बैठे हैं, वो हुड्डा की एकेडमी के हैं। इनके टारगेट पर प्रधानमंत्री मोदी हैं।

बृजभूषण शरण सिंह धरने को सियासी साज़िश बता रहे हैं। बृजभूषण ने ये दावा इसलिए किया क्योंकि हर रोज बड़े-बड़े नेता जंतर-मंतर पहुंच रहे हैं। वे सभी रेसलर्स का समर्थन कर रहे हैं और सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टारगेट किया जा रहा है। आज रॉबर्ट वाड्रा और दलित नेता चंद्रशेखर जंतर-मंतर पहुंचे। कल प्रियंका गांधी और अरविंद केजरीवाल पहुंचे थे। इनसे पहले सत्यपाल मलिक, पप्पू यादव, भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा और जयंत चौधरी धरने पर बैठे रेसलर्स से जाकर मिल चुके हैं। इनसे पहले सत्यपाल मलिक, पप्पू यादव, भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा और जयंत चौधरी धरने पर बैठे रेसलर्स से जाकर मिल चुके हैं। सबका एक ही एजेंडा है, सबके टारगेट पर प्रधानमंत्री मोदी हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »