12.3 C
London
Tuesday, June 18, 2024

बंसल ज्वैलर्स की पेशकश : रक्षा बंधन पर जीते सोने चाँदी के सिक्के 

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर – उत्तराखंड में कुमायूँ के रुद्रपुर और हल्द्वानी में स्वर्ण आभूषणों के सुन्दर मनमोहक डिज़ाइनों और ज़्यादा फैलाव की ज्वैलरी मेकिंग के शोरूम ‘बंसल ज्वैलर्स’ पर इस रक्षा बंधन सोने का सिक्का जीतने का सुनहरा अवसर है। भाई बहन के प्यार के इस अटूट बंधन पर बंसल ज्वैलर्स ने आकर्षक पेशकश की है। आप भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपने इस त्यौहार को यादगार बनाइये।

आप को बस इतना करना है कि नीचे दिये गये लिंक पर क्लिक करके फॉर्म भर कर रजिस्ट्रेशन करे ( https://docs.google.com/forms/d/1X7glOcfOW1HfiTTomRXJYrZ9qQioxW-8Je512Br_3JM/edit?usp=sharing)
फॉर्म भरने के बाद आपको एक गूगल डॉक लिंक प्रदान किया जायेगा। जहां आप अपनी अच्छी तस्वीर को अपलोड कीजिये। सबसे ज़्यादा लाईक वाली तस्वीर को प्रथम विजेता घोषित किया जायेगा और उसे सोने का सिक्का जीतने का मौका मिलेगा। जबकि द्वितीय उपविजेता को दस ग्राम का चाँदी का सिक्का प्रदान किया जायेगा। रजिस्ट्रेशन कराने की अंतिम तिथि – 20 अगस्त 2021 है। अधिक जानकारी के लिये आप इस मोबाइल नंबर- +91 97607 10008 पर कॉल करके जानकारी प्राप्त कर सकते है।                                  देर किस बात की तुरंत लिंक पर अपना रजिस्ट्रेशन करवाये और इस प्रतियोगिता में हिस्सा लीजिये। सभी प्रतिभागियों को रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाये।

वही ‘बंसल ज्वैलर्स’ के प्रदीप बंसल का कहना है कि बहन भाई के पवित्र रिश्ते को और यादगार बनाने के लिये यह प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »