13.6 C
London
Wednesday, June 19, 2024

विधायक ठुकराल ने किया एनएच कार्यालय पर प्रदर्शन

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। एनएच 74 किच्छा रोड पर दूधिया मंदिर के पास शमशान घाट से मेडिसिटी अस्पताल तीन पानी चौक तक की सड़क को सीएम के आदेश के बावजूद दुरूस्त नहीं करने पर विधायक राजकुमार ठुकराल के नेतृत्व में दूधिया नगर, रेशमबाड़ी, भदईपुरा, शांति कालोनी और पहाड़गंज के लोगों ने एनएच कार्यालय पहुंचकर प्रदर्शन किया। परियोजना निदेशक का घेराव कर खरी खोटी सुनाई।

बता दें गत 23 जुलाई को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नगर आगमन के दौरान कलेक्टेट में आयोजित अधिकारियों की बैठक में विधायक राजकुमार ठुकराल ने दूधिया मंदिर शमशान घाट से मेडिसिटी तीन पानी चैक तक गल्फार कंपनी द्वारा सड़क का निर्माण लटकाये जाने का मामला सीएम के सामने उठाया था। जिस पर मुख्यमंत्री ने एनएच के परियोजना निदेशक योगेन्द्र शर्मा को मामले को गंभीरता से लेते हुए सड़क को जल्द बनाये जाने के निर्देश दिये थे। इसके बावजूद अभी तक सड़क का निर्माण नहीं कराया गया है जिससे लोगों को आवागमन में भारी दिक्कतें उठानी पड़ रही है। साथ ही आये दिन लोगों को हादसों का शिकार होना पड़ रहा है। मामले को लेकर गुस्साये लोगों ने विधायक ठुकराल के नेतृत्व में नैनीताल रोड स्थित एनएच के कार्यालय में पहुंचकर प्रदर्शन किया और परियोजना निदेशक योगेन्द्र शर्मा का घेराव कर आक्रोश जाहिर किया। विधायक ठुकराल ने कहा कि एनएच के अधिकारियों और गल्फार कंपनी की अकर्मण्यता के चलते लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सड़क का निर्माण नहीं होने से आवागमन में दिक्कतें हो रही हैं। लोगों का जाम का सामना करना पड़ता है साथ ही सड़क हादसे भी बढ़ रहे हैं। कहा कि इन समस्याओं से जनता को राहत नहीं दिलायी गयी तो मामले को लेकर उच्चाधिकारियों से शिकायत की जायेगी।

इस दौरान पार्षद प्रमोद शर्मा, पार्षद भुवन चन्द्र गुप्ता, पार्षद जितेन्द्र यादव, गगन अवस्थी, दीपक शर्मा, शिवम, बाली यादव, राम बहादुर सिंह, तेजपाल यादव, रवि शर्मा, शुभम, डा. राकेश सिंह, अंकित, राम बहादुर, राधेश्याम, गजेन्द्र,जानकी प्रसाद, पुष्पेन्द्र यादव, किशोर जोशी, सुनील सिंह, गोविंद, अर्जुन सिंह, पंकज, अश्वनी कुमार, रमेश यादव, गब्बर, पुष्पेन्द्र, योगेश यादव सहित तमाम लोग मौजूद थे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »