10.5 C
London
Sunday, April 14, 2024

आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत विधायक शुक्ला ने किया जनसंपर्क

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रूद्रपुर। विधायक राजेश शुक्ला ने हल्दी क्षेत्र के विभिन्न ब्लॉकों में जनसंपर्क कर लोगों की समस्याओं को सुना और निस्तारण किया। आपका विधायक आपके द्वार कार्यक्रम के तहत विधायक राजेश शुक्ला ने विधानसभा क्षेत्र के अंतिम छोर हल्दी के ब्लॉकों में घूम कर आम जनमानस मिले।
इस दौरान हल्दी सी ब्लॉक में पेयजल की समस्या, हल्दी एच ब्लाक, आई ब्लाक, जे ब्लॉक के ठेका श्रमिकों ने अवगत कराया कि उन्हें विगत 4 महीनों से सैलरी नहीं मिली है, कोरोना काल में आर्थिक स्थिति पहले से ही खराब है। ऐसे में तनख्वाह न मिलने से परिवार में रोजी-रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है। साथ ही ब्लॉकों में सार्वजनिक शौचालय की मांग भी श्रमिकों द्वारा की गई। विधायक राजेश शुक्ला ने संबंधित अधिकारी से फोन पर वार्ता कर तत्काल तनख्वाह जारी करने एवं अन्य समस्याओं को निस्तारण करने के लिए निर्देशित किया।
इस दौरान मुख्य रूप से मंडल महामंत्री अनिल यादव, शशिकांत मिश्रा, पवन दुबे, सत्येंद्र मिश्रा, बबलू कुमार, परिमल राय, हरपाल यादव, वीरेंद्र कुमार, डीके सिंह, अजय सिंह, धर्म सिंह, अरविंद, अंगद, राम कुमार, जितेंद्र, सत्येंद्र, रवि, आशा, रूबी, निशा, सोनमती आदि श्रमिक मौजूद थे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »