10.5 C
London
Sunday, April 14, 2024

लॉकडाउन में छूट के लिए जताया मुख्यमंत्री का आभार

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। देवभूमि व्यापार मंडल लगातार व्यापारियों की मांग पर मार्केट को करवाने के लिए प्रयास कर रहा था। जिस पर सरकार द्वारा एसओपी को पुनः संशोधित कर व्यापारी हितों के प्रति अपनी चिंता जताई और इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक, होजरी, कंप्यूटर हार्डवेयर-सॉफ्टवेयर, पेंट, सेनेटरी स्टोर, कारपेंटर, फर्नीचर इत्यादि की दुकानों को राहत दी। यह बात देवभूमि व्यापार मंडल के महानगर अध्यक्ष विकास शर्मा ने कही।

उन्होंने कहा कि संगठन ने प्रांतीय नेताओं से संपर्क कर व्यापारियों की भावनाओं से अवगत कराया। जिस कारण मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने बाजार को खोलने का निर्णय लिया। विकास शर्मा ने इस कार्य को सफल बनाने के लिए विशेष रूप से प्रदेश के महामंत्री संगठन माननीय अजय का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की आवाज को सुनकर तुरंत कार्यवाही करवाने में उन्होंने उल्लेखनीय योगदान दिया। शर्मा ने व्यापारियों को दी गई राहत के लिए प्रदेश के मुखिया तीरथ सिंह रावत का आभार व्यक्त किया साथ ही उन्होंने सभी व्यापारियों से अपील की अभी कोरोना खत्म नहीं हुआ कम हुआ है इसलिए सभी व्यापारी मास्क का प्रयोग करें सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और उचित दूरी बनाए रखें। ऐसा न हो कि लापरवाही के कारण यह महामारी फिर से पैर पसार ले।
उन्होंने कहा कि देवभूमि व्यापार मंडल सभी व्यापारियों को मास्क सैनिटाइजर और उचित दूरी का स्टीकर उपलब्ध कराएगा उन्होंने कहा कि जल्दी ही प्रशासन से बात करके 18 से 44 वर्ष के व्यापारियों को बिना स्लॉट के वैक्सीनेशन भी कराया जाएगा जिससे इस महामारी को रोकने में कामयाबी मिल सके।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »