17.2 C
London
Monday, September 16, 2024

ठेली फड़ व्यवसायियों को लॉकडाउन में तहबाजारी शुल्क की मेयर दी छूट

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी, रुद्रपुर। लॉकडाउन और कर्फ्यू के चलते रोजी रोटी प्रभावित होने से परेशान गरीब ठेली और फड़ व्यवसाईयों ने देवभूमि व्यापार मंडल के अध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में नगर निगम पहुंचकर मेयर रामपाल सिंह को तहबाजारी में छूट देने के लिए ज्ञापन दिया। जिस पर मेयर रामपाल सिंह ने नगर आयुक्त रिंकु बिष्ट से वार्ता कर ठेले व फड़ व्यवसायियों को करोना महामारी चलने तक तहबाजारी ना लेने का निर्णय लिया और मेयर रामपाल सिंह ने कोरोना काल में गरीब ठेली फड़ व्यवसायियों की तहबाजारी का शुल्क माफ करने की घोषणा की ।

मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि कोरोना का कहर एक बार फिर तेज होता जा रहा है पूरे देश के साथ ही रुद्रपुर में भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिसके कारण सरकार को भी कई कड़े कदम उठाने पड़े है। ऐसे में रोज मेहनत मजदूरी करके जीवन यापन करने वाले लोग को रोजी रोटी की चिंता परेशान करने लगी है।

मेयर रामपाल सिंह ने कहा कि नगर निगम स्तर से जरूरतमंदों की मदद के लिए जो भी संभव होगा वह प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए नगर निगम स्तर से हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं साथ ही उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान गरीब ठेला फल व्यवसायियों को राहत देने के उद्देश्य से उन्होंने लॉकडाउन की अवधि में कोई भी तहबाजारी का शुल्क नहीं लेने का फैसला किया है। उन्होंने कहा इस फैसले से गरीब ठेली फड़ वालों को कुछ हद तक राहत मिलेगी। साथ ही मेयर रामपाल ने बताया कि बाजार खुलने की समय सीमा बढ़ाने के लिए उनकी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी से वार्ता हुई है। शासन स्तर पर वार्ता के बाद उम्मीद की जा रही है कि बाजार खुलने की समय सीमा को और बढ़ाया जा सकता है । मेयर ने सभी से कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार की गाइड लाइन का पूरी तरह पालन करने की अपील भी की।

इस अवसर पर हरजीत राठी, मुकेश वशिष्ठ, राहुल सरीन, संदीप मनोचा, पवन अरोरा, बाबूराम कश्यप, सूरज कश्यप, प्रमोद रस्तोगी, सुरेंद्र कुमार, वेद प्रकाश सागर, महेंद्र कश्यप, ओमकार कश्यप, रविंद्र सिंह बिष्ट चंदन सिंह बिष्ट प्रेम सिंह बिष्ट राजेंद्र रस्तोगी करण सिंह बिष्ट रमेश सिंह बिष्ट राम प्रकाश गुप्ता राजेश गिरी सुरेश कुमार सतपाल सिंह गंगवार आदि ठेली व फड़ व्यवसाई मौजूद रहे।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »