17.4 C
London
Sunday, June 16, 2024

15 मई को होगी सामिया की नीलामी, ठगी का पैसा वसूलने को तहसीलदार ने किया ऐलान

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी,रुद्रपुर। महाठगी को लेकर चर्चा में आयी सामिया लेक सिटी की जमीन की नीलामी 15 मई को होगी। रेरा कोर्ट की तरफ से ठगी के शिकार हुए लोगों के पैसा वापस लौटने के लिए दिए आदेश के बाद तहसील प्रशासन यह कदम उठाने जा रहा है। तहसील प्रशासन ने कालौनी की जमीन पहले ही कुर्क कर रखी है।

रेरा कोर्ट में चल रहे सामिया लेक सिटी के पीड़ितों की लिस्ट

तहसीलदार रूद्रपुर नीतू डागर ने बताया कि भू-सम्पदा देय के बाकीदार सामिया इण्टरनेशनल बिल्डर्स प्रा०लि० ग्राम दानपुर तहसील रूद्रपुर पर देय धनराशि मु० 2.59.84.748 रू० $ अन्य वसूली हेतु अवशेष है। उक्त बाकीदार द्वारा देय धनराशि जमा न करने के कारण बाकीदार फर्म की अचल सम्पत्ति (भूमि) का खाता संख्या 00826 खसरा नं0 273 मि0 रकबा 0.5330 हैक्टेयर प्रपत्र 73 व 73 डी तामील करा कुर्क कर ली गई है। जिसकी नीलामी दिनांक 15 मई, 2023 को नियत की गई है। तहसीलदार ने बताया कि निलीमी की कार्यवाही हेतु भूवन चन्द्र भण्डारी नायब तहसीलदार तहसील रुद्रपुर की देख-रेख में क0नं0 23 में 15 मई, 2023 दिन सोमवार को प्रातः 11 बजे सम्पादित किया जायेगा।

आपको बता की कालौनी में बड़ी संख्या में लोगों के साथ ठगी हुई है। 100 के करीब मामले रेरा कोर्ट में चल रहे हैं। वही पिछले दिनों लालकुआं के एक ही परिवार ने पांच लोगों करीब 60 लाख की ठगी का मामला दर्ज कराया था। पुलिस के पास अब तक दो दर्जन मामले पहुंच चुके हैं। बताया जाता की 40 पीएसी कर्मी, एक दर्जन पुलिसकर्मियों, शिक्षक, रिर्टायड फौजी, जज, कारोबारियों भी कालौनी में ठगी का शिकार हुए हैं।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »