17 C
London
Sunday, September 8, 2024

प्लीज उन्हें माफ कर दें’, सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ने बिश्नोई समाज से की रिक्वेस्ट

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। सलमान खान के घर पर फायरिंग होने से फैंस और उनके चाहने वाले आज भी उनकी चिंता करते हैं। हालांकि पुलिस ने अभी तक कई लोगों को इस केस में अरेस्ट किया है और मामले की जांच जारी है। इस बीच अब 90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस और सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने इस घटना की निंदा की है।

जिस दौर से गुजर रहे हैं, उसका कोई भी हकदार नहीं है

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सोमी अली ने इसके बारे में बात करते हुए चिंता जाहिर की। सलमान खान के घर हुई फायरिंग के बारे में बात करते हुए सोमी ने कहा कि मैं कभी नहीं चाहूंगी कि वो इस दौर से गुजरे, लेकिन इस टाइम वो जिस दौर से गुजर रहे हैं, उसका कोई भी हकदार नहीं है। इसलिए किसी के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। मैं उनके लिए प्रार्थना करती हूं।

मैं और मां हैरान थे

सोमी ने आगे कहा कि ब्रेकअप के बाद मैंने बॉलीवुड छोड़ दिया और मैं 24 साल की उम्र में अमेरिका वापस आ गई। इस बारे में सब जानते हैं और मैं बार-बार इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती। सलमान के साथ जो हुआ वो किसी के साथ भी नहीं होना चाहिए फिर चाहे वो सलमान हों या शाहरुख या फिर मेरा पड़ोसी ही क्यों ना हो? सोमी ने कहा कि जब मैंने और मां ने इसके बारे में सुना तो हम हैरान रह गए। हम प्रार्थना करते हैं कि उन्हें कोई नुकसान न हो।

गलतियां सबसे होती हैं

इस बारे में बात करते हुए सोमी ने कहा कि गलतियां सबसे होती हैं, लेकिन किसी के पास कानून तोड़ने का अधिकार नहीं है। मुझे लगता है कि मैं आज भी गलतियां करती हूं और आपसे भी गलतियां होते होंगी, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप किसी को मारने पर उतारू हो जाएं और उस पर गोली चला दें और अगर कोई ये कर रहा है तो वो सीमा पार कर रहा है।

प्लीज उन्हें माफ कर दें

सोमी ने आगे कहा कि ये घटना कई साल पहले हुई थी और साल 1998 में सलमान बहुत छोटे थे। मैं बिश्नोई समाज से रिक्वेस्ट करती हूं कि वो इसे भूल जाएं और आगे बढ़ें। अगर उन्होंने कोई गलती की है तो मैं उनकी (सलमान) की तरफ से माफी मांगती हूं, प्लीज उन्हें माफ कर दें। अगर आपको न्याय चाहिए तो आपको अदालत का रुख करना चाहिए। मुझे भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।

सलमान को नुकसान पहुंचाने से काला हिरण वापस नहीं आएगा

मैं बिश्नोई समाज से अपील करना चाहती हूं कि सलमान खान को नुकसान पहुंचाने से काला हिरण वापस नहीं आएगा। बता दें कि साल 1993 में सोमी अली ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी। सोमी अली बॉलीवुड करियर को अलविदा कहने के बाद वर्तमान में मानव तस्करी और घरेलू हिंसा के बारे में जागरूकता बढ़ाने की दिशा में काम कर रही हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »