17 C
London
Sunday, September 8, 2024

क्रिकेट जगत के लिए शॉकिंग खबर, टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने किया सुसाइड

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। भारत के पूर्व क्रिकेटर डेविड जॉनसन ने सुसाइड कर लिया है. डेविड जॉनसन तकरीबन 53 साल के थे. पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले ने डेविड जॉनसन के सुसाइड पर पोस्ट किया है।

क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर है. दरअसल, भारत के पूर्व क्रिकेटर डेविड जॉनसन ने सुसाइड कर लिया है. डेविड जॉनसन तकरीबन 53 साल के थे. पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले ने डेविड जॉनसन की सुसाइड पर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में अनिल कुंबले ने डेविड जॉनसन की मौत पर शोक जताया है।

हालांकि, डेविड जॉनसन का करियर भारत के लिए बहुत लंबा नहीं रहा. इस खिलाड़ी ने भारत के लिए 10 अक्टूबर 1996 को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली में डेब्यू किया. जबकि डेविड जॉनसन ने भारत के लिए आखिरी मैच 26 दिसंबर 1996 को खेला. इसके बाद वह कभी टीम इंडिया के लिए नहीं खेले. लेकिन डोमेस्टिक क्रिकेट और अन्य लीगों में खेलते रहे. बहरहाल, डेविड जॉनसन की सुसाइड ने सबको चौंका दिया है. अब तक सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है.

ऐसा रहा डेविड जॉनसन का करियर

डेविड जॉनसन ने 2 टेस्ट मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया. इस खिलाड़ी ने भारत के लिए टेस्ट मैचों में 47.67 की एवरेज से 3 विकेट झटके. इसके अलावा डेविड जॉनसन ने बल्लेबाज के तौर पर 4 की एवरेज से 8 रन बनाए.।

अनिल कुंबले ने डेविड जॉनसन के लिए क्या लिखा?

पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले ने पोस्ट किया है. इस पोस्ट में अनिल कुंबले ने लिखा है- क्रिकेट जगत के मेरे साथी डेविड जॉनसन की मौत की खबर से दुखी हूं, उनकी फैमली को सांत्वना. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर डेविड जॉनसन पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »