17 C
London
Sunday, September 8, 2024

इस जिले में 2 अगस्त तक सभी स्कूल बंद, आदेश जारी

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। हरिद्वार में 27 जुलाई से 2 अगस्त तक एक से 12वीं तक स्कूल बंद रहेंगे। जिलाधिकारी धीराज सिंह गबर्याल ने कावड़ मेले में भीड़ के चलते 1 से 12 वीं तक के स्कूलों की छुट्टी के आदेश जारी कर दिये हैं।

जनपद हरिद्वार में श्रावण कांवड़ मेला-2024 की अवधि दिनांक 22 जुलाई से 02 अगस्त 2024 तक संचालित है। वर्तमान में जनपद में श्रावण कांवड मेला प्रारम्भ होने के फलस्वरूप दिन- प्रतिदिन कांवडियों का आवागमन बढ़ने के तथा सडक मार्गों पर काफी भीड़ होने से जिला प्रशासन द्वारा आने वाले दिनों में कांवडियों के आवागमन हेतु मार्ग बन्द / डायवर्ट किया जाना है।

कांवड मेला के दौरान दिन-प्रतिदिन कांवडियों की बढ़ती भीड़ के कारण आवागमन मार्ग के बन्द / डायवर्ट होने तथा कांवड मेला की चरम अवधि में जनपद में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ के मध्येनजर विद्यालय आने-जाने में छात्र-छात्राओं को होने वाली कठिनाई व सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जनहित में समस्त सरकारी व गैर-सरकारी विद्यालयों के कक्षा 01 से कक्षा 12 तक के विद्यालयों तथा आँगनबाड़ी केन्द्रों में दिनांक 27 जुलाई 2024 से दिनांक 02 अगस्त तक अवकाश घोषित किया जाता है। उक्त आदेश का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया जाये।

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »