17.2 C
London
Monday, September 16, 2024

अब यहां दिखा भेड़ियों का झुंड… बहराइच शहर से सटे इलाके में दादा-पोते पर हमले से बढ़ी दहशत

- Advertisement -spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
spot_img

भोंपूराम खबरी। बहराइच जिले के बौंडी थाना इलाके के खैरा बाजार स्थित नहर पुल के पास शुक्रवार की शाम भेड़ियों का झुंड देखा गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखा रहा कि नहर के पास गांव को जाने वाली सड़क पर सात से आठ भेड़ियों का झुंड गन्ने के खेत से निकल कर पहुंच जाता है।

भेड़ियों से थोड़ी दूरी पर एक बाइक सवार बाइक खड़ी कर बैठा दिखाई दे रहा है। जबकि कुछ ग्रामीण अपनी भैंसों को चराते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो से ग्रामीणों में दहशत फैल गई है। अमर उजाला ऐसे किसी भी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इसके अलावा शाम को ही देहात इलाके में शहर से सटे ग्राम पंचायत सिसई हैदर में भी तीन भेड़ियों के देखे जाने की चर्चा जोरों पर रही। लोग अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर मकानों में कैद हो गए।

इससे पहले, भेड़िये ने बहराइच शहर से सटे यादवपुर गांव के मजरे लोधनपुर गांव में हमला बोला है। शुक्रवार सुबह एक बुजुर्ग और उनके पोते पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। घायलों की चीख-पुकार सुन भेड़िया भाग गया। बृहस्पतिवार की रात को भी भेड़िये ने हमला कर एक बच्चे को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसका मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

वहीं, डीएफओ का कहना है कि कुत्ते के हमले में यह तीनों लोग घायल हुए हैं। भेड़िये का हमला यहां नहीं हुआ है। मामले मौके पर पहुंचे अफसरों ने पूरे मामले की जानकारी ली है। शहर से महज पांच किलोमीटर की दूरी पर देहात कोतवाली क्षेत्र में सीतापुर हाईवे पर स्थित यादवपुर के मजरे लोधनपुरव गांव में शुक्रवार को सुबह 9 बजे खेत में छिपे भेड़िये ने 60 वर्षीय कृपाराम व इनके चार वर्षीय पौत्र सत्यम पर हमला कर दिया।

 

Latest news
Related news
- Advertisement -spot_img

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Translate »